दौसा: मेहंदीपुर बालाजी में धर्मशाला में मिला अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव, हड़कंप
Advertisement

दौसा: मेहंदीपुर बालाजी में धर्मशाला में मिला अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव, हड़कंप

राजस्थान में दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में स्थित मुल्क राज धर्मशाला में देर रात एक महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला. सूचना पर बालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया. साथ ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

दौसा: मेहंदीपुर बालाजी में धर्मशाला में मिला अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव, हड़कंप

Sikrai, Dausa News: दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में स्थित मुल्क राज धर्मशाला में देर रात एक महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला. सूचना पर बालाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया. साथ ही घटनास्थल का मौका मुआयना किया.

वहीं, महिला के शव को दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक महिला कौन है और कहां से आई थी. पुलिस इसकी जांच कर रही है. साथ ही महिला की शिनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं- दुकान की छत पर चढ़ा सांड, उतरना गया भूल, लगा दी छलांग

मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा ने बताया कि मृतक महिला के साथ एक महिला और पुरुष धर्मशाला में 2 जनवरी को दिन में आकर ठहरे थे. साथ ही पुरुष की आईडी से धर्मशाला में कमरा लिया गया था और उसके बाद मृतक महिला के साथी महिला पुरुष कमरे का ताला लगाकर यहां से रवाना हो गए. पुलिस करीब 48 घंटे पुराना महिला का शव मान रही है और महिला की हत्या की भी आशंका जता रही है. महिला के गले पर फंदे जैसा निशान पुलिस को प्रतीत हो रहा है.

क्या कहना है पुलिस का
मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी अजीत बड़सरा ने बताया कि महिला की मौत की वजह क्या रही इसका महिला के साथियों के मिलने पर पता लग सकेगा. फिलहाल महिला के शव की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं, जिस आईडी से धर्मशाला में कमरा लिया गया था. उस आईडी के पते पर पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है.

Reporter - LAXMI AVATAR SHARMA

Trending news