दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1887138

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा हो गया जिसे सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने साजिश बताया.सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि ममता भूपेश को बैरवा समाज से माफी मांगनी चाहिए.

 

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर के कार्यक्रम में हंगामा,सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने बताया साजिश

दौसा न्यूज: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र के निहालपुरा गांव में रामदेव मेले में शामिल होने पहुंचे तो कार्यक्रम स्थल पर कुछ लोगों ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी.  हवा में झंडा फोटो लहराना शुरू कर दिया. लोगों का हंगामा देखकर कार्यक्रम में मौजूद सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मंच संभाला और हंगामा कर रहे लोगों से कहा यह किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. यह बाबा रामदेव के मेले का धार्मिक कार्यक्रम है और यहां पूर्वी राजस्थान का बैरवा समाज एकत्रित हुआ है. यहां किसी दल का कोई झंडा बैनर नहीं लगा हुआ है और लोकसभा का स्पीकर किसी एक पार्टी का नहीं बल्कि सभी सांसदों का स्पीकर होता है .

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को एक कटोरी में नहीं रखा जा सकता उन्होंने भारत का दुनिया का सबसे बड़ा संविधान बनाया है और वह सूर्य की तरह है. भीमराव अंबेडकर सबके हैं यह कुछ असामाजिक तत्वों की शरारत है. यह किसी का प्रायोजित कार्यक्रम है और यह किसकी साजिश है .हम इसका पता करेंगे. वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा मंदिर के सामने से हाई टेंशन लाइन गुजर रही है और लोग लंबे समय से इसे हटाने की मांग कर रहे हैं लेकिन क्षेत्रीय विधायक ने पति को डॉक्टर से कलेक्टर तो बना लिया लेकिन हाई टेंशन लाइन नहीं हटा सकी. 

ममता भूपेश को बैरवा समाज से माफी मांगनी चाहिए-किरोड़ी

उनको ऐसी ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए. जनता सब समझती है.इस मौके पर ममता भूपेश यहां नहीं पहुंची तो मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई ममता भूपेश को बैरवा समाज से माफी मांगनी चाहिए. वहीं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के कार्यक्रम में हंगामे के मामले को लेकर जब दौसा एएसपी बजरंग सिंह शेखावत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा उनकी सुरक्षा व्यवस्था में डेढ़ सौ से 175 पुलिस के जवान तैनात थे. 

 

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news