Dausa News: खून से लथपथ मिला महिला का शव, आखिर बाथरूम में ऐसा क्या हुआ?
Advertisement

Dausa News: खून से लथपथ मिला महिला का शव, आखिर बाथरूम में ऐसा क्या हुआ?

Dausa News: दौसा के पापड़दा थाना क्षेत्र के ख़व्वा रावजी गांव की हवाला ढाणी में घर के ही बाथरूम में एक महिला का शव खून से लथपथ मिला है,सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया.

 

जांच में जुटी पुलिस.

 Dausa News:  दौसा के पापड़दा थाना क्षेत्र के ख़व्वा रावजी गांव में खून से लथपथ मिला महिला का शव. तो वहीं, मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.महिला की मौत की वजह क्या रही इसकी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पापड़दा थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया सूचना मिली थी ख़व्वा रावजी में एक महिला की मौत हो गई. मौके पर जब पहुंचे तो महिला का शव घर के बाथरूम में खून से लथपथ था, परिजनों से जब घटना की जानकारी ली गई, तो बताया गया अंदर से बाथरूम की कुन्दी बंद थी. जब महिला बाथरूम से नहीं निकली तो परिजनों ने बाथरूम की कुंडी तोड़कर देखा तो महिला खून से लथपथ थी, पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने कुंडी खोली थी. अब जांच के बाद ही साफ होगा आखिर महिला की मौत का कारण क्या रहा.

एसएचओ दिनेश मीणा ने परिजनों के कहे अनुसार बताया कुछ दिन पूर्व ही महिला की बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ था और उसके टांके लगे हुए थे, संभवतया महिला परेशान थी जिसके चलते खुद ने ही टांके काट लिये और उसकी मौत हो गई. 

हालांकि अभी तक परिजनों ने पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी पुलिस परिजनों की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. साथ ही पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रही है मृतका गुड्डी देवी की हत्या हुई है या फिर मौत की कोई और वजह है इसका सच पुलिस जांच के बाद ही साफ होगा.वही एहतियात के तौर पर जिला अस्पताल में तीन थानों का पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- चूरू- 5 अगस्त से शुरू राजीव गांधी ग्रामीण व शहरी ओलंपिक खेल, 1 लाख 49 हजार 924 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

 

Trending news