Dausa News: CRPF जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Dausa News: CRPF जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के ढोलका गांव निवासी सीआरपीएफ जवान निहाल सिंह ने सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि ड्यूटी के दौरान जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली.  

CRPF jawan Nihal Singh

Rajasthan News: दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के ढोलका गांव निवासी सीआरपीएफ में तैनात निहाल सिंह गुर्जर ने अपनी ही सर्विस राइफल से गोली मारकर ड्यूटी के दौरान आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली, तो घर में कोहराम मच गया. निहाल सिंह गुर्जर तीन भाइयों में सबसे छोटा था. उसकी पत्नी सुमन आठ माह की गर्भवती है. बच्चे का मुंह देखने से पहले ही निहाल ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. आत्महत्या की वजह क्या रही यह जांच का विषय है, लेकिन परिजनों ने सीनियर द्वारा निहाल को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है. 

परिजनों ने सीनियर पर लगाया गंभीर आरोप 
सीआरपीएफ जवान निहाल सिंह ने अपनी पत्नी सुमन से व्हाट्सएप चैट करते हुए लिखा था कि उसे सीनियर सजा देने और डिसमिस करने को लेकर धमका रहे हैं. ऐसे में वह परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है. सुमन ने निहाल की व्हाट्सएप चैट शेयर करते हुए बताया कि निहाल ने उसे मिस यू और सॉरी बोलते हुए लिखा है कि वह सर्विस राइफल को अपने साथ लेकर सो गया, तो इस बात को लेकर सीनियर लगातार परेशान कर रहे थे. ऐसे में उसने तंग आकर मौत को गले लगा लिया. निहाल की पत्नी सुमन और परिजन पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे हैं, ताकि आत्महत्या का सच सामने आ सके. 

बेटे की मौत की खबर से मां-बाप की आंखें नम 
निहाल सिंह के परिजनों का कहना है कि घर की तरफ से उसे कोई परेशानी नहीं थी और 20 मार्च को वह छुट्टी पर आने की बात भी कह रहा था. वहीं, कल निहाल की मोबाइल पर उसकी पत्नी और मां से बात हुई थी, तो वह परेशान सा लग रहा था. निहाल सिंह के पिता पिछले लंबे समय से रीड की हड्डी में परेशानी के चलते बेड पर है, तो निहाल की मौत की खबर सुनकर बुजुर्ग मां की आंखों से अश्रु धारा फूट पड़ी. बता दें कि निहाल सिंह गुर्जर सीआरपीएफ की 190 बटालियन में झारखंड के चतरा जिले के वशिष्ठ नगर जीरो थाना क्षेत्र में कैडिमो पोस्ट पर तैनात था. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan High Court: आसाराम को महाराष्ट्र में इलाज की नहीं मिली इजाजत...

Trending news