Dausa News: मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को गायब करने के मामले 4 गिरफ्तार, अन्य अरोपियों की तलाश जारी
Advertisement

Dausa News: मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को गायब करने के मामले 4 गिरफ्तार, अन्य अरोपियों की तलाश जारी

Dausa News: धोखाधडी से मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को गायब करने के प्रकरण में पुलिस ने हरियाणा के नूंह जिले के निवासी चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, छह आरोपी चिन्हित किए गए हैं.

Dausa News: मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को गायब करने के मामले 4 गिरफ्तार, अन्य अरोपियों की तलाश जारी

Rajasthan News: दौसा जिले के महुआ थाना क्षेत्र से मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को धोखाधड़ी कर गायब करने के मामले में डीएसटी, साइबर सेल और महवा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके कब्जे से मिल्क पाउडर से भरा ट्रक भी बरामद कर लिया. वहीं, पूरे प्रकरण में 6 अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

वारदात का मास्टरमाइंड की खोज में जुटी पुलिस 
जानकारी के अनुसार, पूरी वारदात का मास्टरमाइंड शातिर बदमाश अहमद मेव है जो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. ऐसे में उसे पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि अहमद के खिलाफ पूर्व में हरियाणा और राजस्थान के अलग-अलग थानों में 21 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. इस वारदात के खुलासे में साइबर सेल के कांस्टेबल अजय सिंह और महवा थाने के कांस्टेबल बने सिंह की अहम भूमिका रही. अब पुलिस वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. 

बदमाशों और ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की मिलीभगत 
दरअसल, मिल्क पाउडर फैक्ट्री के मालिक ने 6 जनवरी को महवा से करीब एक करोड़ रुपये की कीमत का दूध पाउडर ट्रक में लदान कर हरियाणा के कुरुक्षेत्र के लिए रवाना किया था, लेकिन शातिर बदमाशों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर से मिलीभगत कर ट्रक का ड्राइवर बदलवाया और शातिराना तरीके से मिल्क पाउडर से भरे ट्रक को लेकर उड़ गए. जब दूध पाउडर से भरा ट्रक गंतव्य स्थान नहीं पहुंचा, तो फैक्ट्री मालिक ने महवा थाने में 10 जनवरी को प्रकरण दर्ज करवाया. पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुए साइबर सेल की मदद से राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली, नोएडा सहित कई जगह पर आरोपियों की तलाश की. साथ ही सैकड़ों की तादाद में सीसीटीवी फुटेज खंगाले. 

ये भी पढ़ें- Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक

Trending news