चिकित्सा मंत्री मीणा के पैतृक गांव में डर का माहौल, बदमाश का किया पीछा तो दागी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417160

चिकित्सा मंत्री मीणा के पैतृक गांव में डर का माहौल, बदमाश का किया पीछा तो दागी गोली

दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के मंडावरी में बदमाशों ने देर रात्रि को जमकर आतंक मचाया बदमाश चोरी करने की नियत से मंडावरी गांव पहुंचे और 3 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम भी दिया.

चिकित्सा मंत्री मीणा के पैतृक गांव में डर का माहौल, बदमाश का किया पीछा तो दागी गोली

Dausa: दौसा के लालसोट विधानसभा क्षेत्र के मंडावरी में बदमाशों ने देर रात्रि को जमकर आतंक मचाया बदमाश चोरी करने की नियत से मंडावरी गांव पहुंचे और 3 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम भी दिया. ग्रामीणों की जाग होने पर ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी. गोली लगने से 4 ग्रामीण घायल हो गए जिन्हें मंडावरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायल ग्रामीणों को गंभीर हालत में जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना पर मौके पर मंडावरी थाना पुलिस पहुंची और आला अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी गई. दौसा से एएसपी डॉ लालचंद कायल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए दौसा से एफएसएल और एमओबी की टीमें भी बुलाई गई. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का मंडावरी पैतृक गांव है ऐसे में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से घटनाक्रम की जानकारी ली. साथ ही पुलिस के अधिकारियों को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए घटना के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है.

कुछ बदमाश गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए पुलिस एक और जहां मौके से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी ओर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है एक जगह कुछ बदमाश सीसीटीवी कैमरे में दिखाई भी दे रहे हैं. ग्रामीणों की माने तो आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया बदमाशों ने फायरिंग से पहले गांव के गोविंद सैनी, रमेश लक्षकार और धर्मेंद्र शर्मा के मकानों में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया तो बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों द्वारा ग्रामीणों पर फायरिंग की गई जिसमें रामकेश मीणा, ताराचंद मीणा और महिलाल मीणा घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया है.

चिकित्सा मंत्री के पैतृक गांव में चोरो का आतंक

मंडावरी चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का पैतृक गांव है और अक्सर वह रात्रि विश्राम गांव में करते हैं घटना के दौरान भी मंत्री गांव में ही रात्रि विश्राम कर रहे थे जब उन्हें घटना की जानकारी मिली तो सुबह करीब 6:00 बजे वह मौके पर पहुंचे एक और जहां ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली वहीं पुलिस के अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले के खुलासे को लेकर सख्त निर्देश दिए.

वहीं दूसरी ओर बांदीकुई थाना क्षेत्र के नंदेरा गांव में भी रात्रि को आधा दर्जन से अधिक बदमाश गांव में पहुंचे लेकिन ग्रामीणों की जाग होने से बदमाश भागने में सफल हो गए लेकिन एक बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया ग्रामीणों ने बदमाश को पेड़ से बांधा और पुलिस को सूचना दी बदमाश भागते समय एक कार भी मौके पर छोड़ गए ऐसे में बांदीकुई थाना पुलिस ने नंदेरा गांव पहुंचकर कार को जप्त किया और पेड़ के बंधे हुए बदमाश को भी अपने साथ लेकर थाने पहुंचे अब पुलिस पकड़े हुए बदमाश से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है यह गांव में क्यों पहुंचे थे और क्या घटना को अंजाम देने वाले थे देर रात्रि को दौसा जिले के 2 गांव में बदमाशों के आतंक ने पुलिस की कार्यशैली पर भी प्रश्नचिह्न खड़ा कर दिया है.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

ये भी पढ़े..

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

Trending news