आखिर दौसा में कब-तक चलेगा मोबाइल टॉवर पर चढ़ने-उतरने का खेल,रास्ते का क्या होगा?
Advertisement

आखिर दौसा में कब-तक चलेगा मोबाइल टॉवर पर चढ़ने-उतरने का खेल,रास्ते का क्या होगा?

Dausa news: दौसा के सिकराय पुलिस प्रशासन के सामने  संकट खड़ा हो गया है.पुलिस प्रशासन ने समझाइस कर उतारा युवक को,वही कुछ देर बाद दूसरे पक्ष का युवक चढ़ा टॉवर पर.आखिर ये खेल कबतक चलेगा. रास्ते का क्या होगा?

पुलिस प्रशासन दोनों पक्षों को राजी करने में जुटा.

Dausa news: दौसा जिले के सिकराय पुलिस-प्रशासन के सामने रास्ते के विवाद को लेकर उस समय बड़ा संकट खड़ा हो गया, जब अल सुबह रास्ता निकालने की मांग को लेकर एक पक्ष का युवक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया. पुलिस प्रशासन ने समझाइस कर बमुश्किल युवक राजेश मीणा को टॉवर से नीचे उतरा तो उसके कुछ देर बाद ही दूसरे पक्ष का युवक महेंद्र बेरवा रास्ता नहीं निकालने की मांग को लेकर टॉवर पर जा चढ़ा.

समझाइस कर टॉवर से नीचे उतार लिया

 पुलिस प्रशासन को जब इसकी सूचना मिली तो उनके हाथ पैर फूल गए. वहीं, मौके पर मानपुर थाना अधिकारी श्रीकिशन मीणा ,डिप्टी एसपी दीपक मीणा और सिकराय एसडीएम नवनीत कुमार पहुंचे. सुबह राजेश मीणा को समझाइस कर नीचे उतरा गया तो बाद में चढ़े महेंद्र को भी समझाइस कर टॉवर से नीचे उतार लिया. तब कहीं जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली.

दोनों ही पक्ष अपनी-अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं

अब पुलिस प्रशासन दोनों पक्षों को समझाइस कर समस्या का समाधान करने में जुटी हुई है, लेकिन फिलहाल दोनों ही पक्ष अपनी-अपनी मांगों को लेकर अडिग है, मामला सिकराय के जोध्या गांव का है. जहां एक ढाणी में रास्ता नहीं होने के चलते पिछले दिनों खातेदारी जमीन से रास्ता निकलवाया गया था.

एसडीएम कार्यालय के सामने धरना

बताया जा रहा है कि जोध्या गांव में रास्ता नहीं खुलने से परेशान ग्रामीणों ने देर शाम एसडीएम कार्यालय के सामने धरना दे दिया और किसी प्रकार का हल नहीं होने से अलग सुबह एक युवक टॉवर पर चढ़ गया. अब देखना होगा कि क्या पुलिस प्रशासन रास्ता खुलवानें में सफलता हासिल कर पाता है कि नहीं? ये बड़ा सवाल है, क्योंकि दोनों पक्ष अपनी-अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान में अवैध खनन पर CM का लाल सिग्नल ,क्या लगेगी लगाम? जानें प्लान

 

Trending news