घर पर अकेली युवती देख घुसा क्लर्क, करने लगा गंदी हरकतें, शिकायत करने पहुंचे पिता पर डंडे से किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210943

घर पर अकेली युवती देख घुसा क्लर्क, करने लगा गंदी हरकतें, शिकायत करने पहुंचे पिता पर डंडे से किया हमला

सरदारशहर पुलिस थाने में वार्ड 27 निवासी एक युवती ने एक युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने और पिता के साथ मारपीट करने के आरोप में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sardarshahr: चूरू के सरदारशहर पुलिस थाने में वार्ड 27 निवासी एक युवती ने एक युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने और पिता के साथ मारपीट करने के आरोप में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

युवती ने मामला दर्ज करवाया कि तारानगर तहसील निवासी संदीप भोजक पुत्र बनवारीलाल भोजक, जो सरदारशहर तहसील कार्यालय में उपपंजीयक लिपिक है, जिसका हमारे घर आना-जाना है और उसने कई बार मेरे साथ अश्लील हरकतें की. 

1 जून को दोपहर करीबन 1 बजे संदीप हमारे घर आया तब मैं घर पर अकेली थी, तब उसने मेरे साथ अश्लील हरकतें की और मैंने मना किया तो वह नहीं माना, जिसके बाद मैं घर से बाहर निकल गई तो वह मेरे घर से चला गया. 

मेरे पिता आरटीआई कार्यकर्ता है. मैंने मेरे पिताजी को संदीप की हरकतों के बारे में बताया तो सोमवार को मेरे पिता सुबह करीब 11:30 बजे मुझे साथ लेकर तहसील कार्यालय गए. मैंने और मेरे पिता ने संदीप को उसकी हरकतों के लिए शिकायत की तो वह मेरे पिता के साथ गाली-गलौज करने लगा.

वहीं, मेरे पिता ने इसका विरोध किया तो संदीप ने स्टांप वेंडर महेश शर्मा को बुला लिया. महेश शर्मा हाथ में डंडा लेकर आया और आते ही संदीप और महेश शर्मा ने मेरे पिता के साथ डंडे से मारपीट की. 

मैंने मेरे पिता को बचाने का प्रयास किया तो संदीप ने मुझे पकड़कर धक्का दिया और मेरे सिर से चुन्नी उतारकर जोर जबरदस्ती करनी चाही. महेश शर्मा ने मेरे पिता के साथ डंडे से मारपीट की और मेरे साथ धक्का-मुक्की करने से मेरे कमर में चोट आ गई. फिर संदीप ने हमें धमकी दी कि हमारे खिलाफ कोई शिकायत की तो मैं आपके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवा दूंगा. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढ़ें: धूप में बैठी गोरी नागोरी ने बोला Haye Garmi, लोग बोले- काली हो जाओगी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news