Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सादुलपुर शहर के बाजार रहे बंद, कार्यकर्ताओं ने जताया रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997522

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सादुलपुर शहर के बाजार रहे बंद, कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सादुलपुर करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन भी किया.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सादुलपुर शहर के बाजार रहे बंद, कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सादुलपुर करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में क्षेत्र में कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन भी किया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने स्थानीय बस स्टैंड, नंद प्लाजा, मोहता बाजार मुख्य बाजार घंटाघर और शीतला बाजार में स्थित दुकानों को बंद करवाकर विरोध प्रदर्शन किया.

वहीं निजी शिक्षण संस्थाएं भी पूरी तरह से बंद रही और सरकारी बसों का आवागमन भी नही के बराबर रहा. जबकि निजी बसों का संचालन सुबह-सुबह रहा. इसके अलावा अनेक दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों को बंद रखा. वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के बाद ग्रामीण क्षेत्र से लोग बंद किया संघ का मानते हुए शहर में नहीं पहुंचे. इसके अलावा विवाह-शादियां के दौरान रिश्तेदारों को भी असमंजस की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है. शायरी और ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली विवाह-शादियों को लेकर लोगों को दिनभर चिंता रही. वहीं, बारात लेकर आने वाले लोगों को भी बंद के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamed: गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में डूंगरपुर बंद, आरोपियों को फांसी देने की मांग

सिधमुख भी रहा बंद राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह की हत्या मामले में करणी सेना कार्यकर्ताओं ने सिधमुख को भी पूरी तरह से बंद करवा दिया.  सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में लिप्त आरोपियों को को फांसी की सजा देने की मांग कर तहसीलदार को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. वहीं, व्यापार मंडल ने बाजार बंद कर समर्थन किया. ज्ञापन में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिवार को सुरक्षा देने और दोषियों को फांसी सजा देने की मांग कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रोष जताया.

इसके अलावा विधायक सादुलपुर मनोज न्यांगली को जेड सुरक्षा नहीं दी गई तो राजस्थान में बहुत बड़ा उग्र आंदोलन शरू करने की चेतावनी दी. इस अवसर पर अनुपालासिंह भाटी राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रदेश सचिव , हनुमान ठेकेदार नरसिंह राठौड़, बीडीसी मेंबर प्रधान ढाका, पूर्व उप सरपच सैनिक रामलाल रतिवाल, पूर्व सैनिक भंवरलाल जोशी, मोहनलाल ढाका मनीष कुमार शर्मा, महेश कुमार शर्मा अर्जुनसिंह भाटी, इकबाल खान हरिराम नाई, कुलदीप राठौड़, परमवीर सिंह, नरेश महला, विनोद गेदर बलजीत झाझडिया, बाबूलाल शंकरलाल भंडारी, भोजराज विजयसिंह, प्रदीपसिंह ,नरेशसिंह वीरूसिंह, कर्णपालसिंह, राकेशसिंह नरेश मेघवाल, महेंद्र टाक ,प्रेम बिजारानिया, महेश शर्मा, बलवंत जोशी, महाबीर धानक, पूर्व सरपंच चेनपुरा बड़ा तेजसिंह, गोविंदसिंह ,देबू सिंह, पूर्व सरपंच संदीपसिंह, इंद्रसिंह सैकड़ों की संख्या में लोग ज्ञापन देने तहसील में पहुंचे और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम, बारिश को लेकर अलर्ट जारी

पिलानी सादुलपुर सड़क को भी किया जाम
सादुलपुर पिलानी सड़क पर स्थित गांव नीमा में कार्यकर्ताओं ने सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया. सड़क जाम होने के कारण वाहन चालकों को परेशान उठानी पड़ी. वहीं, करणी सेना कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया और हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की. 

टोल-प्लाजा पर लगा जाम
तारानगर सड़क पर स्थित टोल नाके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. सड़क को जाम कर दिया और नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की. प्रदर्शन के दौरान वाहनों की कतार लग गई. सूचना मिलते ही थाना अधिकारी सुभाष चंद्र ढील मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं से वार्ता की एवं उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. 

Trending news