Churu Sardarshahar Crime News:लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे महेंद्र डेलाणा का फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले पर पुलिस का शिकंजा,4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238726

Churu Sardarshahar Crime News:लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे महेंद्र डेलाणा का फर्जी पासपोर्ट बनाने वाले पर पुलिस का शिकंजा,4 गिरफ्तार

Churu Sardarshahar Crime News:लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से संपर्क रखने वाला सरदारशहर के सवाई बास डेलाणा निवासी महेंद्र सारण उर्फ महेंद्र डेलाणा द्वारा फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार.

Churu Crime News

Churu Sardarshahar Crime News:लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग से संपर्क रखने वाला सरदारशहर के सवाई बास डेलाणा निवासी महेंद्र सारण उर्फ महेंद्र डेलाणा द्वारा फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने के मामले में सरदारशहर थाना अधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सोमवार को सीकर जिले के चार जनों को फर्जी पासपोर्ट बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. 

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मंगलवार को चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने 9 मई तक चारों आरोपियों के पुलिस रिमांड के आदेश दिए हैं. अब पुलिस 9 मई तक चारों आरोपियों से गहनता से पूछताछ करेगी.

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महेंद्र डेलाणा द्वारा फर्जी पासपोर्ट बनाकर विदेश भागने के मामले में जब जांच की गई,तो सामने आया कि महेंद्र डेलाणा ने अपने आप को सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ का निवासी बताकर फर्जी नाम पता बता कर फर्जी पासपोर्ट बनाया था. 

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीकर जिले के अलग-अलग स्थान से पासपोर्ट बनाने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया और अब चारों को कोर्ट में पेश कर 9 मई तक पुलिस रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी. पुलिस रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे होने की भी संभावना जताई जा रही है. 

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी ओमप्रकाश पारीक जिसने फतेहपुर में पासपोर्ट बनवाने की दुकान कर रखी है. जिसमें कार्य करने के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर विजय अठवाल को नियुक्त कर रखा है तथा कंप्यूटर व रंगीन प्रिंटर की सहायता से मूल दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ कर फर्जी आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, मूल निवास आदि तैयार करते हैं. 

इसके बदले में लाखों रुपए लेते हैं.थानाधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी ओमप्रकाश पारीक बड़े अपराधियों के संपर्क में रहता है.उन्होंने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के महबूब कुरैशी और सिकंदर ने पुलिस थाने में पासपोर्ट इंक्वायरी के दौरान अपनी गवाही दी थी.अब चारों आरोपियों से पुलिस गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है. 

पुलिस के अनुसार अपराधी महेंद्र डेलाणा अब विदेश में बैठकर स्थानीय लोगों से धमकी देकर रंगदारी की मांग कर रहा है.थानाधिकारी ने बताया कि लोग डर के मारे खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं.उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई आपसे रंगदारी की मांग करता है तो बिना किसी डर और भय के तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाने में दे पुलिस 24 घंटे आपकी सेवा के लिए तत्पर है.

यह भी पढ़ें:स्कूल में मोबाइल बंद मामले में फंसा पेंच!शिक्षकों इन परेशानियों का दिया हवाला

Trending news