Sadulpur News:श्री श्याम बाबा की शोभा यात्रा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़,ट्रैक्टरों पर सजाई झांकियां
Advertisement

Sadulpur News:श्री श्याम बाबा की शोभा यात्रा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़,ट्रैक्टरों पर सजाई झांकियां

Sadulpur News:रामबास मोहल्ले में स्थित श्री श्याम हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव पर बुधवार को भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया गया. शोभा यात्रा में श्रद्धालु श्याम बाबा के जयकारों के साथ एवं ध्वजा लिए हुए चल रहे थे. 

Sadulpur News

Sadulpur News:रामबास मोहल्ले में स्थित श्री श्याम हनुमान मंदिर के वार्षिकोत्सव पर बुधवार को भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया गया. शोभा यात्रा में श्रद्धालु श्याम बाबा के जयकारों के साथ एवं ध्वजा लिए हुए चल रहे थे. शोभा यात्रा में ऊंटों पर सवार नगाड़े बजाते युवक, केसरिया एवं धवल पताका फहराते श्रद्धालु, बैण्ड-बाजे पर भजन-कीर्तन करती मंडलिया, पीत वस्त्र धारण किए तथा सर पर कलश लेकर मंगल गीत गातीं एवं नाचती महिलाएं तथा युवतियां आकर्षण का केंद्र बन रही थी. 

वही अवसर पर भगवान शिव नृत्य आकर्षण का केंद्र बना रहा. इसके अलावा जंग की थाप पर होली धमाल गीतों पर लोग झूमने पर मजबूर हो गए.शोभा यात्रा में भगवान श्री गणेश, राधाकृष्ण, गौरीशंकर, कृष्ण-सुदामा, लड्डू गोपाल, हनुमान जी, राम-लक्ष्मण-सीता आदि सहित दर्जनों झांकिया सजाई गईं थी. 

शोभा यात्रा में श्री श्याम बाबा की सजी भव्य प्रतिमा के दर्शन कर सुख-समृद्धि की कामना की. मुख्य बाजार घंटाघर के पास शिव और मयूर नृत्य तथा कच्छीघोड़ी नृत्य ने हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया. वहीं शोभा यात्रा का मुख्य बाजार में गुलाब के फूलों की वर्षा कर अभिनंदन किया गया. शोभा यात्रा ढफ मंडली की ओर से होली धमाल गीतों पर नाचते एवं थिरकते कलाकार हर किसी को झूमने पर मजबूर कर रहे थे. 

शोभा यात्रा रामबास मोहल्ले में स्थित श्री श्याम मंदिर से प्रारंभ होकर जोगी आश्रम, शीतला बाजार, मुख्य बाजार, अग्रसेन चोक सहित प्रमुख मार्गों से होती हुई मंदिर प्रांगण पहुंचकर विसर्जित हुई. इस अवसर पर पवन मोहता,रामवतार जागिड़, पवन सरावगी,राजकुमार कंदोई, दर्जनों कार्यकर्ताओं ने शोभा यात्रा में भागीदारी निभाई.

यह भी पढ़ें:Sirohi Crime News:आबूरोड में उड़ी नियमों की धज्जियां,बिना प्रशासन के परमिशन तैयार हो रही है बिल्डिंग

यह भी पढ़ें:Sawai madhopur News: जय श्रीराम बोलने के विवाद ने पकड़ा तूल,पिता ने कलेक्ट्रेट पहुंच दिया आमरण अनशन की चेतावनी

 

Trending news