Churu News: फरार 3 आरोपी गिरफ्तार, रॉयल्टी का झांसा देकर किया था लाखों का फ्रॉड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2066987

Churu News: फरार 3 आरोपी गिरफ्तार, रॉयल्टी का झांसा देकर किया था लाखों का फ्रॉड

Sadulpur News: रॉयल्टी की कमाई और बोनस देने के नाम पर 50 लाख 56 हजार हड़पने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर हड़पी गई राशि बरामद करने का प्रयास कर रही है. 

Churu News: फरार 3 आरोपी गिरफ्तार, रॉयल्टी का झांसा देकर किया था लाखों का फ्रॉड

Rajasthan News: चूरू जिले के सादुलपुर में लगभग तीन माह पूर्व एक व्यक्ति के साथ ऑनलाइन डिजिटल व्यापार का झांसा देकर रॉयल्टी के नाम पर 50 लाख 56 हजार रुपए का फ्रॉड करने का मामला सामने आया था. अब पुलिस ने मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने तीनों आरोपियों को अलग-अलग जेलों से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. 

फ्रॉड कर हड़पी गई रकम को बरामद करने में जुटी पुलिस 
थानाधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि आरोपी रमन प्रताप उम्र 28 साल निवासी यूपी को बाराबंकी जेल से, रंजन चौधरी उम्र 50 साल निवासी दिल्ली और नीतीश उर्फ निखिल पाठक उम्र 50 साल निवासी गाजियाबाद यूपी को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ कर मामले में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ फ्रॉड कर हड़पी गई रकम को बरामद करने आदि की कार्रवाई की जाएगी. 

जानें क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि पुलिस ने मामले में इससे पहले आरोपी वृषभ शर्मा उर्फ ऋषभ शर्मा पुत्र राजेश रामनिवास शर्मा जाति ब्राह्मण उम्र 27 साल निवासी हुड्डा कॉलोनी पुलिस थाना गुड़गांव हरियाणा को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है. वहीं, जेल में बंद आरोपी के खिलाफ महाराष्ट्र, बिहार , उत्तर प्रदेश में साइबर फ्रॉड के मामले दर्ज है. बता दें कि आरोपी ने सादुलपुर निवासी इस्पाक अली को इंटरनेशनल होटल में प्रतिनिधि बनाने के नाम पर वेबसाइट दिखाकर और सर्वे करवाकर अच्छा मुनाफा देने के नाम पर 56 लाख का फ्रॉड किया था. इस सम्बंध में शहर के वार्ड नंबर आठ निवासी पीड़ित एक युवक ने 10 अक्टूबर 2023 को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. 

ये भी पढ़ें- Baran News: कोटा-शिवपुरी नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा, कार की टक्कर से भालू की मौत

Trending news