रतनगढ़ः निर्माणाधीन मोबाइल टावर को लेकर प्रदर्शन, लोगों ने ढोल-थाली बजाकर किया विरोध
Advertisement

रतनगढ़ः निर्माणाधीन मोबाइल टावर को लेकर प्रदर्शन, लोगों ने ढोल-थाली बजाकर किया विरोध

निर्माणाधीन टावर को हटाने की मांग को लेकर चल रहा विरोध-प्रदर्शन सोमवार को भी जारी रहा. बैजनाथ स्कूल के पास चल रहे धरना स्थल पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए नगरपालिका पहुंचे और अपना आक्रोश प्रकट किया. 

रतनगढ़ः निर्माणाधीन मोबाइल टावर को लेकर प्रदर्शन, लोगों ने ढोल-थाली बजाकर किया विरोध

Ratangarh: शहर के वार्ड 18 स्थित भरतीयों की ढाणी में निर्माणाधीन टावर को हटाने की मांग को लेकर चल रहा विरोध-प्रदर्शन सोमवार को भी जारी रहा. बैजनाथ स्कूल के पास चल रहे धरना स्थल पर मोहल्ले के लोग एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए नगरपालिका पहुंचे और अपना आक्रोश प्रकट किया. आक्रोशित लोग ढोल और थाली बजाते हुए धरना स्थल से रवाना होकर नगरपालिका पहुंचे.

पालिका परिसर में आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए, जब धरना दे रहे लोगों के बीच कांग्रेस नेता हेमंत सारस्वत पहुंचे, तो आक्रोशित लोगों ने उन्हें घेर लिया और अपना आक्रोश प्रकट किया. 

आक्रोशित लोगों की समस्या को सुनकर सारस्वत ने आश्वासन दिया कि पांच दिनों में टावर को हटा दिया जाएगा, तब जाकर आक्रोशित लोग शांत हुए. वहीं, ईओ भगवानसिंह को भी ज्ञापन दिया. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur : हाई प्रोफाइल पार्टी पर रेड, 13 लड़कियों समेत 84 अरेस्ट, कैश और गाड़ियां जब्त

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि गत एक सप्ताह से अधिक समय से वार्डवासी टावर को हटाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी इस समस्या की ओर अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं, जबकि उक्त टावर घनी आबादी क्षेत्र में स्थापित है, जो लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव डालेगा. विरोध प्रदर्शन में पार्षद दिनेश प्रजापत, पालिका प्रतिपक्ष नेता लालचंद प्रजापत, भाजपा नेता भरत रांकावत, सुरेंद्र कटेवा सहित वार्ड के कई महिला-पुरुष उपस्थित रहे. 

Reporter- Gopal Kanwar 

चुरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

सालासर से धोक लगाकर लौट रहा पूरा परिवार खत्म, आंगन से एक साथ उठी चार अर्थियां

राजस्थान में मानसून का तीसरा दौर हुआ शुरू, मौसम विभाग ने भारी बारिश की दी चेतावनी

 

Trending news