Ratangarh Crime News:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,रोडवेज बस से 21 किलो चांदी की जब्त
Advertisement

Ratangarh Crime News:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,रोडवेज बस से 21 किलो चांदी की जब्त

Ratangarh Crime News:राजस्थान के चुरू के रतनगढ़ क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड पर एक बस से पुलिस ने 21 किलो चांदी बरामद की है. पुलिस ने चांदी को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.इस दौरान बस में दो कार्टून लावारिस हालत में मिले.

Ratangarh Crime News

Ratangarh Crime News:राजस्थान के चुरू के रतनगढ़ क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड पर एक बस से पुलिस ने 21 किलो चांदी बरामद की है. पुलिस ने चांदी को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी अनुसार हैड कांस्टेबल भंवरलाल को मुखबिर से सूचना मिली कि सरदारशहर से कोटा जाने वाली बस में चांदी है, जिस पर पुलिस रतनगढ़ बस स्टैंड पहुंची, जहां पर बस की तलाशी ली.

पुलिस ने चांदी के बर्तनों को जब्त कर कार्रवाई की शुरू
इस दौरान बस में दो कार्टून लावारिस हालत में मिले. पूछताछ के दौरान यात्रियों एवं बस के चालक व परिचालक ने उक्त कार्टून के संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की, जिस पर पुलिस ने दोनों कार्टूनों को जब्त कर थाना लेकर आई, जहां पर इन कार्टूनों में चांदी के बर्तन बरामद हुए.

लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्र में पुलिस दिखी मुस्तेद
पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है.सीआई दिलीपसिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर लागू आचार संहिता की पालना में पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अवांछनीय गतिविधियों पर कार्रवाई कर रही है. 

साथ ही नाकाबंदी भी की जा रही है तथा अवैध रूप से मादक पदार्थ, नकदी की तस्करी की रोकथाम तथा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Kotputli News:हाईवे पर दौड़ती लग्जरी कार में लगी आग,तीन लोगों ने कूदकर बचाई जान

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च,लोगों को किया जागरूक

Trending news