अडानी को लेकर अब राजस्थान कांग्रेस भी खोलेगी मोर्चा, मंत्री ओला बोले- इस प्रकरण की सच्चाई लाएंगे सामने
Advertisement

अडानी को लेकर अब राजस्थान कांग्रेस भी खोलेगी मोर्चा, मंत्री ओला बोले- इस प्रकरण की सच्चाई लाएंगे सामने

प्रभारी मंत्री बिजेंद्र ओला बुधवार को रतनगढ़ के दौरे पर रहे. प्रभारी मंत्री ने हिडंबर्ग की रिपोर्ट को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए.

अडानी को लेकर अब राजस्थान कांग्रेस भी खोलेगी मोर्चा, मंत्री ओला बोले- इस प्रकरण की सच्चाई लाएंगे सामने

Churu News : प्रभारी मंत्री बिजेंद्र ओला बुधवार को रतनगढ़ के दौरे पर रहे. प्रभारी मंत्री ने हिडंबर्ग की रिपोर्ट को लेकर जिला कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रभारी मंत्री ने कहा कि हिडंबर्ग ने एक रिपोर्ट में प्रकाशित किया है कि अडानी समूह की क्राईस एक आडंबर पूर्ण तरीके से पेश की गई है.

रिपोर्ट प्रकाशित होने के बाद नतीजा यह निकला कि कुछ ही दिनों में निवेशकों को 10 लाख हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की चपत लग गई. शेयर बाजार नीचे गिर गया. केंद्र सरकार द्वारा विवश करने पर एलआईसी समूह ने भी इसमें इन्वेस्ट मेंट कर रखा था, जिसे भी 39 लाख करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने मिलकर लोकसभा व राज्यसभा में जब इस मुद्दे को उठाया, तो इस प्रकरण पर सरकार ने प्रसंज्ञान लेने की बजाय कार्यवाही से इसके अंश ही हटा दिए तथा कुछ सदस्यों की संसद से सदस्यता भी निलंबित कर दी.

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर अपना व्यक्तव्य दिया, तो उन्होंने इस मुद्दें को उठाने वाले नेताओं को टारगेट करते हुए कहा कि वे सब अकेले पर भारी है, जो मर्यादित भाषा नहीं है. प्रभारी मंत्री ने कहा कि वे इस प्रकरण की सच्चाई जनता तक लाएंगे और इसके लिए संसद से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़ेंगे. प्रभारी मंत्री के दौरे के दौरान उन्हें स्थानीय समस्याओं से भी अवगत करवाया गया, जिस पर उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इन समस्याओं का समाधान करवाने का प्रयास करेंगे. प्रभारी मंत्री के साथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, कांग्रेस नेता पूसाराम गोदारा, एसडीएम डॉ अभिलाषा, तहसीलदार बजरंगलाल सहित कई कांग्रेस नेता थे.

ये भी पढ़ें ..

बाल्टियां भर कर रख लें जयपुरराइट्स, तीन दिन नहीं आएगा पानी, ये होंगे इंतजाम

Video Viral : जयपुर की VVIP रोड पर महिला ने उतारे सारे कपड़े, पुलिस के फूले हाथ-पांव, इसलिए उठाया ये कदम

Trending news