चूरू के नवोदय स्कूल में पुलिस पब्लिक लीग मैच का आगाज, सरदारशहर vs रतनगढ़ के बीच खेला गया उद्घाटन मैच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1334176

चूरू के नवोदय स्कूल में पुलिस पब्लिक लीग मैच का आगाज, सरदारशहर vs रतनगढ़ के बीच खेला गया उद्घाटन मैच

Churu: चूरू के नवोदय स्कूल में पुलिस पब्लिक लीग मैच का आगाज हुआ. जहां सरदारशहर और रतनगढ़ के बीच उद्घाटन मैच खेला गया.

चूरू के नवोदय स्कूल में पुलिस पब्लिक लीग मैच का आगाज,  सरदारशहर vs रतनगढ़ के बीच खेला गया उद्घाटन मैच

Churu: चूरू के सरदारशहर के बीकानेर रोड पर स्थित नवोदय विद्यालय में पुलिस पब्लिक प्रीमियर लीग के पहले ही मुकाबले में शनिवार को रोमांच अपने चरम पर रहा. यहां पर आए हुए दर्शनों को एक जबरदस्त मुकाबला यहां देखने को मिला. पुलिस महानिरीक्षक, बीकानेर रेंज बीकानेर के निर्देशानुसार संभाग स्तर पर चलाए जा रहे पुलिस पब्लिक पंचायत को प्रभावी बनाने और आमजन से जोड़ने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक दिगंत आनन्द के सुपरविजन में चूरू पुलिस और संप्रीति संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में कम्युनिटी पुलिसिंग गेम्स के नवाचार के अन्तर्गत पुलिस पब्लिक लीग 2022 का आयोजन शनिवार को शाम जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ. जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि आईएएस पूजा पार्थ, एसपी दिगंत आनन्द, एडीजे प्रमोद बंसल, एडीएम लोकेश कुमार गौतम ने किया.

प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच सरदारशहर और रतनगढड़ के बीच हुआ. जिसमें रतनगढ़ की टीम ने जीत दर्ज की. इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष राजकरण चौधरी, समाजसेवी बृजमोहन सर्राफ, व्यापार एवं उद्योग संघ के अध्यक्ष शिवरतन सर्राफ, प्रहलादराय सर्राफ, शोभाकान्त स्वामी, नवोदय विद्यालय के प्राचार्य हरीश कुमार मीणा, योगेन्द्र भारद्वाज, अशोक गौड़, मोनिका सैनी, सपना लूणिया, डा.राजेद्र मोदी, सुरेश तिवाड़ी, मस्तान जिन्द्रान सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. इस अवसर पर एएसपी राजेन्द्र मीणा, एडिशनल एसपी देवानन्द, जगदीशचन्द्र बोहरा, डीएसपी नरेन्द्र शर्मा, ओमप्रकाश गोदारा, राजेन्द्र बुरडक, बृजमोहन असवाल, रामप्रताप बिश्राई, हिमांशु शर्मा, थानाधिकारी सतपाल बिश्रोई ने अतिथियों का स्वागत किया. प्रतियोगिता में माणकचन्द शर्मा, सुभाषचन्द्र शर्मा ने रैफरी व करणचन्द व सुरेन्द्र ने स्कोरर की भूमिका निभाई. इस अवसर पर नम्रता व संपतराम जांगिड़ ने रंगोली सजाई. संचालन शिक्षक नेता जितेन्द्र शर्मा ने किया.

रोमांचक मुकाबले में रतनगढ़ की टीम ने सरदारशहर की टीम को हराया
सरदारशहर रतनगढ़ पुलिस टीम के बीच हुए वॉलीबॉल का मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. मुकाबले में एक समय ऐसा आया जब सरदारशहर की टीम जीत रही थी. लेकिन अंत में रतनगढ़ की टीम ने अच्छा खेलते हुए सरदारशहर की टीम को परास्त कर दिया. पहला राउंड जहां रतनगढ़ की टीम के नाम रहा तो वही दूसरे राउंड में सरदारशहर की टीम ने वापसी करते हुए रतनगढ़ की टीम को पटखनी दी. अंतिम और निर्णायक राउंड में रतनगढ़ शुरुआती राउंड में पिछड़ गई. लेकिन रतनगढ़ की टीम ने संघर्ष करते हुए मुकाबले को अंतिम पलों में अपने नाम कर लिया.

इस दौरान दर्शकों में भारी उत्साह नजर आया. वहीं खेल ग्राउंड के अंदर जैसे-जैसे सरदारशहर की टीम जीत रही थी. सरदारशहर के थानाधिकारी सतपाल विश्नोई सहित सरदार शहर की टीम के समर्थक नाचते झूमते हुए नजर आए. इस दौरान कड़े मुकाबले में कई बार रतनगढ़ की टीम व सरदारशहर की टीम के बीच हल्की बोलचाल भी देखने को मिली.

वहीं मुकाबले के अंत में विजेता और उपविजेता टीम को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो एसपी दिगंत आनंद की ओर से दिए गए. इस दौरान एसपी दिगंत आनंद ने कहा कि पुलिस और आम जनता के बीच सद्भावना पूर्ण रिश्ता बने इसी उद्देश्य से यह प्रतियोगिता करवाई जा रही है. इस प्रतियोगिता में काफी अच्छे-अच्छे मुकाबले देखने को मिलेंगे. पहले ही मुकाबले में सरदारशहर रतनगढ़ की टीमों के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. हमें उम्मीद है कि इन प्रतियोगिताओं से पुलिस और आम जनता के बीच रिश्ते और बेहतर होंगे. इस दौरान आए हुए दर्शकों का लकी ड्रा भी निकाला गया. जिसमें सरदारशहर के हर सामाजिक कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले समाज सेवी सोभाकंत स्वामी प्रथम रहे वहीं द्वितीय स्थान पर सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद अजीज गोरी रहे.

Reporter- Gopal Kanwar

चूरू की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: बिहार से खरीद कर लाए गए अजमेर में 8 बच्चे, सीमेंट फैक्ट्री में करने वाले थे मजदूरी

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

Trending news