विधायक भंवरलाल शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, SMS अस्पताल के ICU में करवाया भर्ती
Advertisement

विधायक भंवरलाल शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, SMS अस्पताल के ICU में करवाया भर्ती

Bhanwarlal Sharma : विधायक भंवरलाल शर्मा की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें SMS अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया है.

विधायक भंवरलाल शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, SMS अस्पताल के ICU में करवाया भर्ती

Bhanwarlal Sharma : सरदारशहर के विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर शर्मा अपने बयानों के चलते देश प्रदेश की खबरों में सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन इन दिनों शर्मा अपने स्वास्थ्य संबंधित खबरों को लेकर चर्चाओं में है. बताया जा रहा है कि एक बार फिर से विधायक भंवरलाल शर्मा की तबीयत है वो नासाज है. शनिवार को अचानक विधायक भंवरलाल शर्मा की तबीयत बिगड़ गई और उनको जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्हें आईसीईयू वार्ड में रखा गया है. वहीं डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी निगरानी रख रही है. हालांकि सूत्रों का यह भी कहना है कि विधायक शर्मा की स्थिति है वह अब स्थिर बनी हुई है ओर चिंता की कोई बात नहीं है. लेकिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधायक भंवरलाल शर्मा इन दिनों कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. पिछले दिनों उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वह बेहद कमजोर नजर आए थे, जिसके बाद सूबे के मुखिया सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उनसे मिलने उनके जयपुर स्थित निवास पहुंचे थे.

हालांकि हालिया दिनों में फिर शर्मा एकदम स्वस्थ हो गए थे और सरदारशहर के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. कृष्णा बस स्टैंड के लोकार्पण कार्यक्रम में भी विधायक शर्मा शामिल हुए थे. वही उनके बीमार होने की खबर के बाद उनके समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.सरदारशहर के विधायक पंडित भंवरलाल शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर शर्मा अपने बयानों के चलते देश प्रदेश की खबरों में सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन इन दिनों शर्मा अपने स्वास्थ्य संबंधित खबरों को लेकर चर्चाओं में है.

बताया जा रहा है कि एक बार फिर से विधायक भंवरलाल शर्मा की तबीयत है वो नाशाज है. शनिवार को अचानक विधायक भंवरलाल शर्मा की तबीयत बिगड़ गई और उनको जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार उन्हें आईसीईयू वार्ड में रखा गया है. वहीं डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी निगरानी रख रही है. हालांकि सूत्रों का यह भी कहना है कि विधायक शर्मा की स्थिति है वह अब स्थिर बनी हुई है ओर चिंता की कोई बात नहीं है. लेकिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले विधायक भंवरलाल शर्मा इन दिनों कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं.

पिछले दिनों उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वह बेहद कमजोर नजर आए थे, जिसके बाद सूबे के मुखिया सीएम अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा उनसे मिलने उनके जयपुर स्थित निवास पहुंचे थे. हालांकि हालिया दिनों में फिर शर्मा एकदम स्वस्थ हो गए थे और सरदारशहर के कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. कृष्णा बस स्टैंड के लोकार्पण कार्यक्रम में भी विधायक शर्मा शामिल हुए थे. वही उनके बीमार होने की खबर के बाद उनके समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Reporter- Gopal Kanwar

ये भी पढ़े..

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

Trending news