राजस्थान में पिता की कातिलाना करतूत, पत्नी ने पूछा ये सवाल तो बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement

राजस्थान में पिता की कातिलाना करतूत, पत्नी ने पूछा ये सवाल तो बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

चूरू न्यूज: चूरू के राजलदेसर से बड़ी खबर सामने आई है. 3 वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पिता ने पुत्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे  मौत के घाट उतार दिया था. जानिए पूरा मामला क्या है.

राजस्थान में पिता की कातिलाना करतूत, पत्नी ने पूछा ये सवाल तो बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला

Churu Crime: चूरू के राजलदेसर थाना अंतर्गत एक कलयुगी पिता ने अपने 3 वर्षीय पुत्र को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. 3 वर्षीय पुत्र लोकेश को अपने  माता पिता की के झगड़े का खामियाजा भुगतना पड़ गया. राजलदेसर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

कुल्हाड़ी से किया वार, गर्दन काटी

राजलदेसर थाना अंतर्गत ग्राम प्रेमनगर में बिना बताए एक दिन बाद वापस घर लौटे पति से पत्नी द्वारा बिना बताए घर से बाहर रहने का कारण पूछा तो पति पत्नी में झगड़ा हो गया. इसके बाद पति प्रहलाद ने गुस्से में अपने तीन वर्षीय पुत्र लोकेश पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिसके कारण लोकेश की गर्दन कट गई एवं वह लहूलुहान हो गया. जिसे परिजनों ने उसे रतनगढ़ राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया पर तब तक देर हो चुकी थी, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

3 साल का था मासूम लोकेश

इस संबध में आरोपी के छोटे भाई किशोर जाट ने राजलदेसर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया कि हम चार भाइयों में से बड़ा भाई प्रहलाद कालेरा अपने बच्चों के साथ अलग ढाणी में मकान बनाकर रहता है. जिसके दो पुत्र भी हैं 3 वर्षीय लोकेश व डेढ़ वर्षीय भरत है. दो दिन से घर लौटे भाई प्रहलाद से जब भाभी रजनी पूनिया ने बाहर रहने का कारण पूछा तो आपस मे झगड़ा हो गया. उसके बाद गुस्से में मेरे भाई प्रहलाद ने 3 वर्षीय लोकेश पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे लोकेश की मौत हो गई.

चूरू एसपी राजेश मीना ने बताया कि इस संबंध में राजलदेसर पुलिस ने भाई की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी प्रहलाद को गिरफ्तार कर लिया है. राजलदेसर थाना एसएचओ रतनलाल ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली  है.

ये भी पढ़ें-

रविवार को सचिन पायलट की नई पार्टी की अटकलों की बीच, संगठन स्तर पर कांग्रेस में बड़ा बदलाव जल्द

बीजेपी ने सौंपी वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी, केंद्र या राज्य कहां चलेगा जादू ?

रिपोर्टर-नवरतन प्रजापत

Trending news