रतनगढ़ में गंदे पानी की सप्लाई से परेशान युवक चढ़े मोबाईल टावर पर, जमकर काटा बवाल
Advertisement

रतनगढ़ में गंदे पानी की सप्लाई से परेशान युवक चढ़े मोबाईल टावर पर, जमकर काटा बवाल

Churu,Ratangarh News: चुरू जिले के रतनगढ़ तहसील के गांव मैणासर में ग्राम पंचायत के जरिए गंदे पानी की निकासी के लिए डाली जा रही जमीदोज लाईन को लेकर जिले के दो युवकों ने जमकर बवाल काटा. दोनों युवक करीब 5घंटे से मोबाइल टावर पर चढ़े हुए थे.

रतनगढ़ में गंदे पानी की सप्लाई से परेशान युवक चढ़े मोबाईल टावर पर, जमकर काटा बवाल

Churu,Ratangarh News: चुरू जिले के रतनगढ़ तहसील के गांव मैणासर में ग्राम पंचायत के जरिए गंदे पानी की निकासी के लिए डाली जा रही जमीदोज लाईन का काम शुक्रवार को पुन: शुरू होने पर दो युवकों ने मोबाईल टावर पर चढ़कर अपने निजी भूमि से पाइप लाईन डालने का विरोध जताया. दोनों युवक करीब 5घण्टे से मोबाइल टावर पर चढ़े हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

टावर पर चढ़े युवक
सूचना पर सीआई सुभाष बिजारणिया मय पुलिस जापते मौके पर पहुंचे तथा टावर पर चढ़े दोनों युवकों से समझाईस की, समाचार लिखे जाने तक टावर से युवक नीचे नहीं उतरे. प्रकरण के अनुसार गांव मैणासर में बारिश के मौसम में पानी एकत्रित होने से बाढ़ जैसा हालात उत्पन्न हो जाते थे. जिसके चलते प्रशासन गांव के संघ अभियान के तहत ग्रामीणों ने पानी निकासी की मांग की थी जिस पर पंचायत ने 42 लाख रूपए की योजना बनाकर जमीदोज पाईप लाईन डालकर पानी निकासी कार्य का शुभारंभ जुलाई 2022 में किया था.

बीडीओ से की शिकायत 
इस कार्य का उस समय गांव के कुछ लोगों के जरिए विरोध किया गया. तथा लिखित में पंचायत समिति बीडीओ को शिकायत की गई थी, जिसके चलते काम को वहीं पर रोक दिया था. विवाद को देखते हुए सरकार ने उक्त जमीन कुर्क कर ली. आज फिर जैसे ही काम शुरू हुआ तो गांव के शीशपाल प्रजापत (35) व बबलू प्रजापत (23) विरोध जताते हुए मोबाईल टावर पर चढ़ गए. मोबाईल टावर पर चढ़ने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली थानाधिकारी मय जापता मौके पर पहुंचे तथा मोबाईल टावर पर चढ़े युवकों से समझाईस का प्रयास किया. समाचार लिखे जाने तक स्थिति ज्यो की त्यो बनी हुई है.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Trending news