चूरू: रामेश्वरलाल डूडी का मनाया गया जन्मदिवस,वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान
Advertisement

चूरू: रामेश्वरलाल डूडी का मनाया गया जन्मदिवस,वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान

चूरू न्यूज:  राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड अध्यक्ष रामेश्वरलाल डूडी का जन्मदिवस मनाया गया. इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया. महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज ने कार्यक्रम में शिरकत की.

 

चूरू: रामेश्वरलाल डूडी का मनाया गया जन्मदिवस,वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान

चूरू: जिला मुख्यालय स्थित तेजा भवन में राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड अध्यक्ष रामेश्वरलाल डूडी के जन्मदिवस पर वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह आयोजित हुआ. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजस्थान राज्य महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती ने कहा कि आज राजस्थान में वर्तमान कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों की पूरे विश्व भर में चर्चा है. सरकार ने अभूतपूर्व पहल कर आम आदमी के हित में राहत पहुंचाई है.

 भाजपा के पिछले 35 वर्षों के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं- रेहाना रियाज

रेहाना रियाज चिश्ती ने कहा कि एक तरफ चूरू में भाजपा के पिछले 35 वर्षों के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुए. भाजपा के नेताओं ने सिर्फ जनता को मूर्ख बनाने का काम किया है. जिले में विकास कार्यों को लेकर कोई चर्चा नहीं करते बल्कि सिर्फ व्यक्तिगत हितों की सुरक्षा में लगे रहते हैं. विकास के नाम पर इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, केवल थोथे भाषण और घोषणाएं कर जिले को खोखला करने का काम किया है.

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक एवं पूर्व प्रधान रणजीत सातड़ा ने कहा कि डूडी ने सड़क पर संघर्ष किया है और आमजन से जुड़ाव रखते हुए पूर्व में नेता प्रतिपक्ष के रूप में राजस्थान का प्रतिनिधित्व किया है.  राजस्थान साहित्य अकादमी के अध्यक्ष दुलाराम सहारण ने कहा कि राजनेताओं को प्रत्येक स्थिति को स्वीकार करते हुए हार-जीत के बाद आमजन से जुड़ाव रखना चाहिए. 

साफा पहनाकर स्वागत 

इस अवसर पर अतिथियों ने चिमनाराम कालेर, प्रतापसिंह राठौड़, सुखाराम घिंटाला, हरदत खाखल, महेन्द्र सिहाग, सोयल डीके, जंगशेर खान, आरिफ पीथीसर, सलेमुद्दीन गिरदावर, किशन बाबल, विद्याधर मेघवाल, राजेन्द्र कल्ला, अमरसिंह दनेवा, नानकराम डूडी सहित सैंकड़ों वरिष्ठ कांग्रेसजनों का माल्यार्पण व साफा पहनाकर स्वागत व सम्मान किया.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग

Trending news