Churu news: नगरपालिका ने रुकवाया अवैध निर्माण, पालिका ने मौके से निर्माण सामग्री की जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1868327

Churu news: नगरपालिका ने रुकवाया अवैध निर्माण, पालिका ने मौके से निर्माण सामग्री की जब्त

Churu news: राजस्थान के चरु जिले के रतनगढ़ में अवैध व्यवसायिक निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज एक अवैध निर्माण को रुकवा कर निर्माण सामग्री जब्त की है. शिकायतों के बाद भी दबंगई से यह कार्य किया जा रहा था. 

Churu news: नगरपालिका ने रुकवाया अवैध निर्माण, पालिका ने मौके से निर्माण सामग्री की जब्त

Churu news: राजस्थान के चरु जिले के रतनगढ़ में अवैध व्यवसायिक निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आज एक अवैध निर्माण को रुकवा कर निर्माण सामग्री जब्त की है. शिकायतों के बाद भी दबंगई से यह कार्य किया जा रहा था. नगरपालिका एसआई विष्णु कुमार ने बताया कि लगातार आ रही शिकायतों पर जिला कलक्टर के आदेश के बाद आज लिंक रोड़ पर बिना इजाजत हो रहे अवैध निर्माण को रुकवाकर निर्माण करता संतोष देवी देवकरण फगेड़िया को पाबन्द किया गया है.

यह भी पढ़े- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

 इस दौरान पालिका प्रशासन ने मौके से निर्माण सामग्री जब्त कर दो ट्रैक्टरों के द्वारा नगरपालिका में पहुँचाया. गौरतलब है कि लिंक रोड पर कृषि भूमि की जगह पर नगरपालिका की इजाजत के बगैर व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स का निर्माण गत कई दिनों से चल रहा था, बिना स्वीकृति व अवैध तरीके से चल रहे अवैध निर्माण की लगातार शिकायतें की जा रही थी, पालिका प्रशासन, एसडीएम व जिला कलक्टर से लेकर संभागीय आयुक्त तक इस निर्माण की शिकायत होने के बाद पालिका ने निर्माणकर्ता को दो नोटिस भी जारी किए गए. 

यह भी पढ़े- चमचमाती ड्रेस में मौनी रॉय ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कातिलाना अदाओं पर फैंस फिदा

इसके बावजूद भी निर्माणकर्ता ने दबंगई से अपना निर्माण जारी रखा, इस संबध में एसडीएम ने भी कार्य रुकवाने के आदेश जारी किए, लेकिन निर्माणकार्य बदस्तूर जारी रहा. इसके बाद जी राजस्थान द्वारा इस खबर को चलाया गया था. जिस पर पालिका ने कार्यवाही करते हुए निर्माण सामग्री जब्त कर निर्माण कर्ता को पाबंद किया गया है.

यह भी पढ़े- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट जिसे 25 सालों से जीतने को बेताब कांग्रेस, जाट बिगाड़ देतें है 'गेम

 

Trending news