Churu news: SDM के साथ अभद्र व्यवहार, तहसीलदार सहित ब्लॉक के समस्त कार्मिकों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Churu news: SDM के साथ अभद्र व्यवहार, तहसीलदार सहित ब्लॉक के समस्त कार्मिकों ने किया प्रदर्शन

Churu news today: चूरू जिले में राजगढ़ एसडीएम रणजीत बिजारणिया के साथ अभद्र व्यवहार करने पर आक्रोशित कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया व धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे. इस दौरान एसडीएम रणजीत बिजारनिया कर्मचारियों से काम पर लौटने की अपील कर रहे हैं.

 

Churu news: SDM के साथ अभद्र व्यवहार, तहसीलदार सहित ब्लॉक के समस्त कार्मिकों ने किया प्रदर्शन

Churu news: राजस्थान के चूरू जिले में राजगढ़ एसडीएम रणजीत बिजारणिया के साथ अभद्र व्यवहार करने पर आक्रोशित कर्मचारियों ने मोर्चा खोल दिया व धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे. बार संघ के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट रामनिवास गुर्जर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए आज तहसीलदार सहित ब्लॉक के समस्त विभागों के कार्मिकों ने मिनी सचिवालय में धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है, उन्होंने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान एसडीएम रणजीत बिजारनिया, DSP इस्लाम, SHO सुभाष चन्द्र कर्मचारियों से काम पर लौटने की अपील कर रहे हैं. 

लेकिन कर्मचारी अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. इस दौरान नगरपालिका कार्मिक कचरे से भरे ट्रैक्टर लेकर मिनी सचिवालय पहुंच गए. कर्मचारियों का कहना है कि निर्दोष उपखंड अधिकारी से जब तक माफी नहीं मांगी जाएगी तब तक कर्मचारी काम पर नहीं लौटेंगे तथा यहीं धरने पर बैठकर प्रदर्शन जारी रखेंगे. सादुलपुर एसडीएम से अभद्र व्यवहार का मामला तुल पकड़ता नजर आ रहा है. मिनी सचिवालय में नगर पालिका सफाई कार्मिक तथा अन्य विभागों के कर्मचारी उपखंड अधिकारी के समर्थन में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-  समग्र शिक्षा के विभिन्न पदों के लिए शिक्षा विभाग ने जारी किया नोटिस, ऑनलाईन इंटरव्यू से भरे जाएंगे पद

हालांकि मामले में एसडीएम रंजीत कुमार बिजारणिया ने धरना प्रदर्शन कर रहे कार्मिकों को काम पर लौट जाने की अपील की. लेकिन कार्मिक दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. गौरतलब है कि गुरुवार शाम को बार संघ के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट रामनिवास गुर्जर मिनी सचिवालय के क्षतिग्रस्त भवन को लेकर वार्ता की थी तथा इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होना बताया गया है. 

मामले को लेकर शुक्रवार को विद्युत निगम, नगरपालिका, पटवार संघ, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, तहसीलदार सहित अन्य विभागों के सैकड़ों कार्मिक घटना की निंदा कर धरना प्रदर्शन शुरू किया है. नगरपालिका कर्मचारी दो कचरे से भरे ट्रैक्टरों को लेकर मिनी सचिवालय पहुंचकर रोष व्यक्त किया है. वहीं पुलिस प्रशासन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दोनों पक्षों पर कड़ी नजर रखे हुए हैं इस अवसर पर डीएसपी इसलाम खान तथा थाना अधिकारी सुभाष चंद्र पुलिस दल के साथ मौजूद हैं.

REPORTER- NAVRATAN PRAJAPAT

Trending news