तारानगर के विधायक बुडानिया की सौगात, करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण
Advertisement

तारानगर के विधायक बुडानिया की सौगात, करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Gift of Taranagar MLA NarendraBudania:चूरू के विधायक बुड़ानिया ने तारानगर में उच्च जलाशय का  शिलान्यास किया, साथ ही  करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का  लोकार्पण भी किया. 

तारानगर के विधायक बुडानिया की सौगात,  करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण

Gift of Taranagar MLA NarendraBudania: चूरू जिले मे तारानगर के वार्ड 07 में बनने जा रहे उच्च जलाशय का स्थानीय विधायक नरेन्द्र बुड़ानिया ने शिलान्यास ने रविवार को शिलान्यास किया. साथ ही वार्ड में बने करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया तथा वार्ड की चौपाल कार्यक्रम भी हिस्सा भी लिया.
कार्यक्रम पूर्व पालिका अध्यक्ष जसवंत स्वामी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की तो वहीं पंचायत समिति प्रधान संजय कस्वां, नगरपालिका अध्यक्षा प्रियंका बानो, बीडीसी मेंबर मोहरसिंह ज्याणी आदि कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि रहे. पूर्व चेयरमेन स्वामी के नेतृत्व में वार्डवासियों ने अतिथियों का साफा व माला पहनाकर स्वागत किया तथा 51 किलो की माला से विधायक बुड़ानिया का स्वागत किया.

विकास कार्यों की झड़ी लगाने पर पूर्व चेयरमेन स्वामी ने विधायक बुड़ानिया को अभिनंदन पत्र सौंपा. ईसके अलावा वार्ड में बरसाती व नालियों के गंदे पानी निकासी हेतु ड्रेनेज़, सरदारशहर सड़क पर बनने, बस स्टैंड शुरू करवाने, वार्ड में पक्की सड़कों का निर्माण सहित करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का मांगपत्र सौंपा. इन सभी विकास कार्यों की विधायक बुड़ानिया ने मौके पर ही घोषणा की. 

घोषणा करते ही वार्डवासियों ने नरेन्द्र बुड़ानिया जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए तथा भविष्य में विधायक बुड़ानिया को उनके साथ रहने का  विश्वास दिलाया. कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रधान संजय कस्वां ने कहा विधायक बुड़ानिया के विधायक बनने से पहले तारानगर की स्थिति बहुत बहुत खराब थी.  विधायक बुड़ानिया ने तारानगर विधानसभा की कमान संभाली तो तारानगर की दशा में बदलाव आने लगा और आज तारानगर तारानगर से स्टार सिटी नजर आने लगा है.  क्षेत्र में इतने विकास कार्य हुए जो कभी पहले किसी विधायक ने नहीं करवाये.

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधायक बुड़ानिया ने कहा क्षेत्र में विकास कार्य में मैंने कोई कमी नहीं छोड़ी है. डीएसपी कार्यालय खुलवाना, एडीजे कोर्ट खुलवाना, अस्पताल को उप जिला अस्पताल बनाना, नेचर सड़क बनवाना जितने कार्य गिनवाये जाए उतने कम है. गाँव व शहर में सड़कों का जाल बिछवाने का काम किया है. विकास कार्यों का सिलसिला कभी रुकेगा नहीं ये सिलसिला यूँ ही जारी रहेगा. विधायक बुड़ानिया ने कहा मैं 36 कोम को साथ लेकर चलता हूँ तथा ज़ब तक प्राण रहेंगे तब तक 36 कोम के साथ रहूंगा ओर सेवा करता रहूंगा. मैंने मेरे जीवन में किसी बुरा नहीं सोचा मैंने सदैव भला ही किया है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news