चूरू: खेलते- खेलते अचानक गिरा छात्र,अचेत अवस्था में पहुंचाया PHC और..
Advertisement

चूरू: खेलते- खेलते अचानक गिरा छात्र,अचेत अवस्था में पहुंचाया PHC और..

चूरू न्यूज: खेलते-खेलते अचानक छात्र गिर गया. जिसके बाद उसे अचेत अवस्था में PHC पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स ने छात्र को मृत घोषित कर दिया.लोहसना बड़ा की शहीद चिमनाराम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पूरा मामला बताया जा रहा है.

चूरू: खेलते- खेलते अचानक गिरा छात्र,अचेत अवस्था में पहुंचाया PHC और..

चूरू: तहसील के गांव लोहसना बड़ा में आज सुबह स्कूल की आधी छुट्टी में खेलते खेलते नौवीं कक्षा का छात्र अचानक चक्कर खाकर गिर गया . जिसे विद्यालय में मौजूद टीचर स्टाफ ने तुरन्त स्कूल के पास में स्थित पीएचसी में पहुंचाया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे तुरन्त चूरू के डीबी अस्पताल रेफर किया गया. 

स्कूल में खेल रहा था बच्चा

जहां डॉक्टरों ने 14 वर्षीय स्टूडेंट को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस भी चिकित्सालय पहुंची. जहां उन्होंने स्टूडेंट के साथ आये टीचर व परिजनों से घटना की जानकारी जुटायी. अस्पताल में लोहसना बड़ा की शहीद चिमनाराम राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के टीचर मिलिंद ने बताया कि लोहसना बड़ा निवासी 14 वर्षीय अंकित आज सुबह स्कूल की आधी छुट्टी में खेल रहा था.

अचानक से चक्कर आए और गिर गया छात्र

तभी अचानक खेलते खेलते वह गिर गया. जिस पर स्कूल टीचर ने दौड़कर उसको उठाया. वहीं गंभीर हालत में उसे स्कूल के पास स्थित लोहसना बड़ा की पीएचसी में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसको चूरू रेफर कर दिया. इसके बाद परिजन बालक को गंभीर हालत में चूरू के निजी अस्पताल भी लेकर गये. मगर वहां से बच्चे को गर्वमेंट डीबी अस्पताल भेज दिया गया. 

बालक के शव को मोर्चरी में रखवाया

डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में बालक को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल पहुंचे एएसआई गिरधारीलाल सैनी ने बालक के शव को मोर्चरी में रखवाया. जहां दूधवाखारा पुलिस आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः 

बीकानेर से वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा का पहला जत्था रवाना, 400 नागरिकों को मिला पहला मौका

राजस्थान- CM गहलोत ने सरकारी नौकरी पाने का सपना किया और भी आसान, आवेदन शुल्क में दी ये बड़ी राहत

Trending news