Churu Crime news: मक्की दानों के कट्टों के बीच छुपाकर कर ले जा रहे थे अवैध सामान,पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
Advertisement

Churu Crime news: मक्की दानों के कट्टों के बीच छुपाकर कर ले जा रहे थे अवैध सामान,पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

Churu Crime news:राजस्थान में चुरू के दूधवाखारा पुलिस ने एनएच 52 पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से मक्की के दानों के कट्टों के बीच डोडा पोस्त व अफीम बरामद की है.दूधवाखारा पुलिस की कार्रवाई में कांस्टेबल जयप्रकाश व सुशील कुमार की अहम भूमिका रही.

Churu Crime News

Churu Crime news:राजस्थान में चुरू के दूधवाखारा पुलिस ने एनएच 52 पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से मक्की के दानों के कट्टों के बीच डोडा पोस्त व अफीम बरामद की है.पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार कर डोडा पोस्त व अफीम सहित ट्रक जप्त कर लिया. 

जिले की दूधवाखारा पुलिस ने की कार्रवाई
दूधवाखारा पुलिस की कार्रवाई में कांस्टेबल जयप्रकाश व सुशील कुमार की अहम भूमिका रही. दूधवाखारा थानाधिकारी रतनलाल ने बताया कि पुलिस ने एनएच 52 पर दूधवाखारा स्टैंड के पास नाकाबंदी लगा रखी थी. तभी सामने से आ रहे ट्रक को रूकवाकर तलाषी ली गयी. जिसमें मक्की दाना के 465 कट्टे रखे थे. 

NH 52 पर नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक से किया बरामद
मगर पुलिस को ट्रक में अवैध पदार्थ होने का शक हुआ. पुलिस ने ट्रक की तलाशी  ली. जिसमें मक्की दानों के कट्टों के बीच 60 किलो डोडा पोस्त और एक किलो अफीम मिली. पुलिस ने मक्की दाना, डोडा पोस्त व अफीम सहित ट्रक को जप्त कर लिया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व ट्रक मालिक धुरी पंजाब निवासी 63 वर्षीय बलवंत सिंह व कंडक्टर 36 वर्षीय गुरूसेवक सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

 मक्की दानों के कट्टों के बीच छुपाकर कर रहे थे तस्करी
प्राथमिक पूछताछ में ड्राइवर बलवंत सिंह ने बताया कि वह बेगू चितौड़गढ़ से ट्रक में मक्की दाना डालकर पंजाब ले जा रहा था. वहीं रास्ते में ही उसने डोडा पोस्त और अफीम भी लिया. जिसको पंजाब में तस्करी करने ले जा रहा था. पुलिस की इस कार्रवाई में दूधवाखारा थाना के कांस्टेबल जयप्रकाश व सुशील कुमार की अहम भूमिका रही. 

60 किलो डोडा पोस्त और एक किलो अफीम की बरामद
पुलिस की ओर से पकड़े गये डोडा पोस्त और अफीम की बाजार कीमत करीब 14 लाख रूपए बतायी जा रही है. कार्रवाई करने वाली टीम में दूधवाखारा थानाधिकारी रतनलाल, हैड कांस्टेबल गोपाल सिंह, संजय कुमार, राजेश आदि शामिल थे. मामले की जांच रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाश कर रहे है.

यह भी पढ़ें:Bikaner News:मिलावट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट,"शुद्ध आहार मिलावट पर वार" से नकेल कसने को तैयार

Trending news