चूरू: शादी में जा रहे 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, 5 सगी बहनों में से तीन बहनों का उजड़ा सुहाग
Advertisement

चूरू: शादी में जा रहे 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, 5 सगी बहनों में से तीन बहनों का उजड़ा सुहाग

Churu Road accident: रतनगढ़ रोड मेगा हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में साले की शादी में ससुराल आए हुए बोलेरो सवार 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. एसडीएम बृजेंद्रसिंह ने बताया कि राणासर निवासी लक्ष्मणराम की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक की के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मारने का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

चूरू: शादी में जा रहे 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत, 5 सगी बहनों में से तीन बहनों का उजड़ा सुहाग

Sardarsahar News:  तहसील के रतनगढ़ रोड मेगा हाईवे पर शुक्रवार देर रात्रि को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां एक बोलेरो और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें साले की शादी में ससुराल आए हुए बोलेरो सवार 3 जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो दुल्हे सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

बोलेरो और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत

शनिवार को एसडीएम बृजेंद्रसिंह, नायब तहसीलदार प्रह्लादराय पारीक, थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई और डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा की मौजूदगी में राजकीय अस्पताल में रखे हुए चारों मृतकों के शवों का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के वक्त किसान नेता सत्यनारायण सहारण, सरस डेयरी अध्यक्ष लालचंद मुंड, पंचायत समिति उपप्रधान केसरीचंद शर्मा भी पहुंचे और मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और पुलिस कार्रवाई में सहयोग किया.

जीजा सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत 

आपको बता दें कि राणासर निवासी लालचंद और हरिराम पुत्र हनुमानाराम जाट की गुरुवार को शादी थी. शुक्रवार रात्रि को शादी की फेर मोड़ा की रस्म अदा करने बोलेरो में सवार होकर राणासर निवासी लालचंद पुत्र हनुमान राम जाट, हरिराम पुत्र हनुमान राम जाट, शीशराम पुत्र नेमीचंद जाट, दानाराम पुत्र पाबूदान जाट, अड़मालसार निवासी ताराचंद पुत्र भोमाराम जाट, बन्धनाऊ निवासी रुघाराम पुत्र हेमाराम जाट, सीताराम पुत्र हेमाराम जाट, और राणासर निवासी गिरधारीलाल पुत्र डालूराम जाट जीवनदेसर गांव जा रहे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रेलर से जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

बोलेरो और ट्रेलर की जबरदस्त भिड़ंत

हादसे में दूल्हों के चचेरे भाई राणासर निवासी गिरधारीलाल जाट और उसके तीन जीजा अड़मालसर निवासी ताराचंद पुत्र भोमाराम जाट, बन्धनाऊ निवासी दो सगे भाई रूघाराम और सीताराम पुत्र हेमाराम जाट की मौत हो गई. वहीं एसडीएम बृजेंद्रसिंह ने बताया कि राणासर निवासी लक्ष्मणराम की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक की के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मारने का मामला दर्ज किया गया है. एसडीएम ने कहा कि सरकारी नियमानुसार जो भी मुआवजा की राशि होगी मृतकों के परिजनों को मुहैया करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- Bharatpur Breaking : भरतपुर में सेना का विमान हुआ क्रैश, फैला मलवा, जुटी भीड़ अभी तक नहीं पहुंचा दमकल का दल

वहीं आपको बता दें कि मृतकों के शव जब उनके घरों में पहुंचे तो घरों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, इस घटना की सूचना पर पूरी सरदारशहर तहसील स्तब्ध है, वहीं घायलों का उपचार जारी है. वही इस हादसे में 5 सगी बहनों में से तीन सगी बहनों का सुहाग उजड़ गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news