रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में लूट की योजना बनाते पुलिस ने 4 अपराधियो को किया गिरफ्तार, कॉन्स्टेबल कृष्ण मीणा की रही अहम भूमिका
Advertisement

रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में लूट की योजना बनाते पुलिस ने 4 अपराधियो को किया गिरफ्तार, कॉन्स्टेबल कृष्ण मीणा की रही अहम भूमिका

शहर में एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने आए 5 जने शहर की रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में लूट की प्लानिंग बना रहे थे. पुलिस ने लगभग 3 किलोमीटर पीछा कर पांचों आरोपियों को पकड़ लिया और शहर में एक बड़ी लूट की वारदात टल गई.

लूट की वारदात को अंजाम देने आए 5 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा.

Sardarsaher: सरदारशहर क्षेत्र में पिछले कुछ महीनों में अपराधिक मामले बढ़े हैं. पिछले दिनों लूट और फायरिंग के भी कई मामले सामने आ चुके हैं. बढ़ते अपराधों को देखते हुए चूरू पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद ने अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सरदारशहर थाने की कमान सतपाल विश्नोई को सौंपी और सतपाल विश्नोई ने आते ही एक विशेष टीम का गठन किया. जिससे अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके.

शहर में एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने आए 5 जने शहर की रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में लूट की प्लानिंग बना रहे थे. जिसकी सूचना सरदारशहर पुलिस थाने के कॉन्स्टेबल कृष्ण मीणा और विराट सिंह को मिली, जिस पर तुरंत एसआई माणकलाल डूडी पुलिस जाब्ते के साथ रिद्धि सिद्धि कॉलोनी पहुंचे तो मौजूद पांचों जने पुलिस को देख कर वहां से पैदल ही भाग गए, पुलिस ने लगभग 3 किलोमीटर पीछा कर पांचों आरोपियों को पकड़ लिया और शहर में एक बड़ी लूट की वारदात टल गई.

 थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने सोमवार को मामले का पूरा खुलासा करते हुए बताया कि बीकानेर रेंज के आईजी ओमप्रकाश, चूरू पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद द्वारा चलाए जा रहे अपराधियों की धरपकड़ अभियान एवं ऑपरेशन व्रज के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्रमीणा के निर्देशन में डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा के सुपरविजन में थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई के नेतृत्व में गठित की गई.

टीम एसआई माणकलाल डूडी, एएसआई जयसिंह, हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश, कॉन्स्टेबल कृष्ण मीणा, विराट सिंह, रामचंद्र बुडानिया, अनिल कुमार, करणचंद, पवन कुमार, अयूब ने सरदारशहर के रिद्धि सिद्धि कॉलोनी में गैंग बनाकर लूट की योजना बनाते हुए हिस्ट्रीशीटर जसरासर निवासी फारुख और मिठिया पुत्र भंवरुशाह काजी उम्र 22 साल, सीकर जिले के गुदड़वास पुलिस थाना निवासी प्रदीप कुमार पुत्र शीशराम जाट उम्र 23 साल, पुलिस थाना राजलदेसर के बाणेदा बिदावतान निवासी राकेश उर्फ संजयदत्त पुत्र जेठाराम ब्राह्मण उम्र 22 साल और जयपुर जिले के मनोहरपुरा पुलिस थाना निवासी राहुल बिसलावत पुत्र पूरणमल गवारिया उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत ने उदयपुर को गोधरा होने से बचा लिया- कांग्रेस

वहीं एक नाबालिग को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक अवैध देसी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक लोहे का छुरा और तीन बांस के डंडे सहित एक स्विफ्ट कार को भी बरामद किया गया है. वही हिस्ट्रीशीटर फारुख उर्फ मिठिया रतननगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है जिस पर पहले से अवैध हथियार रखने, लूट करने और चोरी करने के 9 प्रकरण अलग-अलग थानों में दर्ज है. वहीं राजलदेसर थाना के बाणेदा बिदावतान निवासी राकेश उर्फ संजयदत्त पर हत्या का मामला दर्ज है. मामले में आरोपी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे होने की संभावना है. पूरे प्रकरण में सरदारशहर पुलिस थाने के कॉन्स्टेबल कृष्णकुमार मीणा और विराटसिंह की अति विशेष भूमिका रही.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news