Pratapgarh: सीपी जोशी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- नेता-नेतृत्व विहीन पार्टी है अब
Advertisement

Pratapgarh: सीपी जोशी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- नेता-नेतृत्व विहीन पार्टी है अब

Pratapgarh News: राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहा कि कांग्रेस के पास न कार्यकर्ता है, ना कोई कार्यक्रम है. कांग्रेस नेता विहीन, नेतृत्व विहीन पार्टी हो चुकी है. देश की जनता में मोदी के प्रति लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है.

cp joshi - zee rajasthan

Pratapgarh News: कांग्रेस के पास न कार्यकर्ता है, ना कोई कार्यक्रम है. कांग्रेस नेता विहीन, नेतृत्व विहीन पार्टी हो चुकी है. देश की जनता में मोदी के प्रति लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है. यह बातें प्रतापगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कहीं. 

इसके पहले जोशी का प्रतापगढ़ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारीयो की ओर से जोरदार स्वागत अभिनंदन किया गया. गौरतलब है कि जोशी को भाजपा ने लगातार तीसरी बार चित्तौड़गढ़ लोकसभा से अपना उम्मीदवार बनाया है.

यह भी पढे़ं- Jaipur News: 6 महीने में जनता को हिसाब देगी भजनलाल सरकार, 25 कमल खिलाकर PM को विजयमाला पहनाने का प्लान

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रतापगढ़ दौरे पर रहे. जोशी बांसवाड़ा से हेलीकॉप्टर द्वारा शाम को सुहागपुरा पहुंचे .यहां पर भाजपा के मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद जोशी प्रतापगढ़ पहुंचे. बगवास में अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय का वैदिक मंत्रोचार के साथ मौली बंधन खोलकर जोशी ने उद्घाटन किया. इसके पहले कार्यकर्ताओं की ओर से जोशी का आतिशबाजी और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया. 

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे लोग
जोशी ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि आज देश में आम जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति बढ़ता जा रहा है और विश्वास तभी बढ़ता है जब कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं हो .यही कारण है कि कांग्रेस के कई विधायक, पूर्व मंत्री ,सांसद, सरपंच, जिला प्रमुख ,प्रधान कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. मोदी ने गरीबों, युवाओं, महिलाओं, किसानों, दलितों, मजदूरों आदि के लिए असंभव लगने वाले कार्य संभव कर दिए. 

उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जनता का विश्वास कांग्रेस पर से उठ गया है. इनके पास अब ना कोई कार्यक्रम है नहीं कोई कार्यकर्ता है .यह पार्टी पूरी तरह से नेता विहीन, नेतृत्व विहीन और नीति विहीन हो चुकी है. उद्घाटन के कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया, भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news