Pratapgarh Breaking News:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस पूरी तरह से नेतृत्व विहीन....
Advertisement

Pratapgarh Breaking News:सीपी जोशी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-कांग्रेस पूरी तरह से नेतृत्व विहीन....

Pratapgarh Breaking News:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी का आज प्रतापगढ़ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया. बांसवाड़ा से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रतापगढ़ के सुहागपुरा पहुंचे .

Pratapgarh news

Pratapgarh Breaking News:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी का आज प्रतापगढ़ पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान जोशी ने बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से नेतृत्व विहीन और नीति विहीन पार्टी बन चुकी है. 

जनता में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों के प्रति पूरा विश्वास है .देश में अबकी बार 400 पर के साथ राजस्थान में फिर से सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा. बांसवाड़ा से हेलीकॉप्टर द्वारा प्रतापगढ़ के सुहागपुरा पहुंचे .भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का राजस्व मंत्री हेमंत मीणा, भाजपा प्रदेश मंत्री पिंकेश पोरवाल ,भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत अभिनंदन किया .

इस दौरान जोशी ने मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि जनता में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति गहरी आस्था है और विश्वास है. पार्टी ने उन्हें लगातार तीसरी बार चित्तौडगढ संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया है वह जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे. 

कांग्रेस नेताओ और पदाधिकारीयो द्वारा लगातार कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से नीति विहीन और नेतृत्व विहीन पार्टी हो चुकी है .कांग्रेस का अब कोई भविष्य नहीं है .उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में किसानों के ,गरीबों के, महिलाओं के उत्थान के लिए जो कार्य हुए हैं वह आज दिन तक नहीं हुए. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है. 

विश्व में आज भारत का अहम स्थान है. देश की जनता लगातार तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर आसीन करने के लिए आतुर है.इसके बाद हेलीपैड से सीधे जोशी सभा स्थल पर पहुंचे.

जहां भाजपा के मंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. जोशी यहां से प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो गए जहां वह लोकसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढे़ें:Petrol Pump Strike News:झुंझुनूं में पेट्रोल पंप रहे बंद,संचालकों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

Trending news