पति पत्नी को ससुराल से गया लेने, मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement

पति पत्नी को ससुराल से गया लेने, मिली जान से मारने की धमकी

बेगूं क्षेत्र के गांव श्रीनगर की एक विवाहित अपने साथ सोने-चांदी के गहने और 25 हजार रुपये लेकर पीहर जाने के एक साल बाद भी वापस नहीं लौटी. पति ससुराल से पत्नी को लेने गया तो जान से मारने की धमकी मिली. 

पति पत्नी को ससुराल से गया लेने, मिली जान से मारने की धमकी

Begun: चित्तौड़गढ़ के बेगूं क्षेत्र के गांव श्रीनगर की एक विवाहित अपने साथ सोने-चांदी के गहने और 25 हजार रुपये लेकर पीहर जाने के एक साल बाद भी वापस नहीं लौटी. पति ससुराल से पत्नी को लेने गया तो जान से मारने की धमकी मिली. 

वहीं, पत्नी का दूसरी जगह नाता विवाह कर दिया. साथ हीं, पति द्वारा दी नाता विवाह की 1 लाख 11 हजार रुपये राशि भी हड़प ली. बेगूं थाने में पत्नी सहित 5 लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. 

बेगूं पुलिस ने बताया कि गांव श्रीनगर में अपनी बुआ के साथ रहने वाले रमेश पुत्र भवाना बलाई ने भीलवाड़ा जिला, थाना कोटड़ी गांव मंशा के रहने वाली उसकी पत्नी जमना देवी, मांगीलाल, माधुलाल, तींदु देवी, देवीलाल और कालू बलाई के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है. 

नाता की राशि हड़पने, सोने चांदी के गहने और 25 हजार नगदी वापस नहीं देने और जमना देवी का दूसरी जगह नाता विवाह कराकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है, जिसकी पुलिस जांच में जुटी है. 

पति ससुराल में पत्नी को लेने गया तो उसे आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी. उसने नाते की राशि और 1 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के गहने, 25 हजार की नगदी मांगी तो वह भी नहीं दी. 

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः क्यों नहीं बसे राजस्थान के यह 2 गांव, वजह जानकर कांप जाएगी आपकी रूह!

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news