चित्तौड़गढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, साढ़े 3 क्विंटल अवैध डोडा चूरा व 900 ग्राम अफीम सहित क्रेटा कार जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373679

चित्तौड़गढ़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, साढ़े 3 क्विंटल अवैध डोडा चूरा व 900 ग्राम अफीम सहित क्रेटा कार जब्त

Chittorgarh: जिले के मण्डफिया सांवलियाजी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए गुरुवार को एक क्रेटा कार से 3 क्विंटल 68 किलो 900 ग्राम अवैध डोडाचूरा व 900 ग्राम अफीम जब्त की है.

अफीम सहित क्रेटा कार जब्त.

Chittorgarh: जिले के मण्डफिया सांवलियाजी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए गुरुवार को एक क्रेटा कार से 3 क्विंटल 68 किलो 900 ग्राम अवैध डोडाचूरा व 900 ग्राम अफीम जब्त की है. कार चालक मौके से फरार हो गया.

चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मण्डफिया थानाधिकारी ओम सिंह द्वारा थाने के जाब्ता एएसआई अमीचंद, कॉन्स्टेबल ब्रजेश, राधेश्याम और नारायण के साथ भदेसर रोड बाईपास पर नाकाबंदी के दौरान एक संदिग्ध क्रेटा गाड़ी का चालक पुलिस नाकाबंदी देख गाड़ी को पुनः घुमा भगा ले गया.

 जिसका पुलिस द्वारा पीछा किया गया, पुलिस को पीछे आता देख कार चालक कार को रास्ते मे रोक खड़ी फसल का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया. कार की नियमानुसार तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर 29 प्लास्टिक के कट्टों में डोडा चूरा और अफीम मिली.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: अफीम किसानों को 10-10 आरी के पट्टे देगा वित्त मंत्रालय, अफीम नीति घोषित

 पुलिस ने डोडा चूरा का मौके पर वजन किया तो कुल 3 क्विंटल 68 किलो 900 ग्राम का था. जबकि अवैध अफीम का वजन 900 ग्राम का वजन पाया गया. उक्त अवैध डोडा चूरा, अफीम और क्रेटा कार को जब्त कर लिया. पुलिस थाना मण्डफिया पर अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter-Deepak Vyas

Trending news