भदेसर के राजकीय स्कूल में मनाया स्वतंत्र दिवस, प्रधान ने ली परेड की सलामी
Advertisement

भदेसर के राजकीय स्कूल में मनाया स्वतंत्र दिवस, प्रधान ने ली परेड की सलामी

जिले में भदसेर के दीनदयाल उपाध्याय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्वतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया. कार्यक्रम की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने की. 

भदेसर के राजकीय स्कूल में मनाया स्वतंत्र दिवस, प्रधान ने ली परेड की सलामी

Chittorgarh: जिले में भदेसर के दीनदयाल उपाध्याय राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्वतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया. कार्यक्रम की अध्यक्षता उपखंड अधिकारी अंजू शर्मा ने की. जिसमें मुख्य अतिथि भदेसर प्रधान सुशीला कुंवर ने की.

कार्यक्रम में भदेसर प्रधान के अलावा विशिष्ट अतिथि  के तौर पर में तहसीलदार गुणवत लाल माली विकास अधिकारी सुनील जोशी, सीपीओ सुनील कुमार, सालवी भदेसर डिप्टी धर्माराम, उप प्रधान प्रतिनिधि श्रवण सिंह राव, सरपंच रतन कुंवर, पंचायत समिति सदस्य सीमा शर्मा उपस्थित रही. 

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी भदेसर प्रधान ने परेड की सलामी ली और ध्वजारोहण उपखंड अधिकारी ने किया. इस कार्यक्रम में देश भक्ति, राजस्थानी सांस्कृतिक कार्यक्रम और पीटी परेड के कार्यक्रम आयोजित हुए.

 सभी वार्ड पंच गणमान्य नागरिक उपस्थित थे. इस अवसर पर 29 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया. जिन विद्यार्थियों ने इस बार परिक्षा में अच्छे अंकों से पास हुए है उन्हे सम्मानित भी किया गया.

Reporter: Deepak vyas

चितौड़गढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

मुख्यमंत्री ने पायलट पर फिर साधा निशाना, बिना नाम लिए बोले- कुछ नेता कार्यकर्ताओं को भड़का रहे

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिला हाथ कटा शव, 2 घंटे बाद सड़क पर मिला युवक का हाथ

Trending news