कपासन: महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1264620

कपासन: महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच गिरफ्तार

हमलावरों ने उसके बच्चे को छीन कर, उसे जान से मारने की धमकी दी. जिससे अनिता घायल होकर गिर पडी. मारपीट के दौरान आरोपियों ने महिला के गले से सोने की चैन व कान के आभूषण भी छीन लिए. घटना की जानकारी मिलने पर पडोसियों द्वारा भाई को फोन कर बुलाया गया, जहां से महिला को कपासन उपचार के लिए लाया गया. 

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के कपासन में अवैध रूप से कब्जे शुदा कृषी आराजियत में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर, महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच गिरफ्तार. पुलिस के अनुसार गांव करजाली निवासी अनिता पत्नी रतन लाल जाट ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि 2 जुलाई को वह अपने पति की खातेदारी एवं गोदपिता राम लाल की आराजियात जो की उसके कब्जे की है और उसके चारों ओर तारबंदी व लोहे की जाली लगा रखी है. जिस पर अनिता अपने साथ जेसीबी लेकर मेड़ की सफाई करने गई थी, जहां करजाली निवासी किशन लाल पिता अमरचंद, उसका भाई सरेश, किशन की पत्नी प्रेमी, सुरेश की पत्नी सुखी व नोशर पत्नी गेहरी लाल जाट ने वहां आकर, लोहे के सरियो व लकडियों से मारपीट करना शुरू कर दिया. जिससे अनिता का एक पैर टूट गया व शरीर पर कई जगह गंम्भीर चोटे आई. 

हमलावरों ने उसके बच्चे को छीन कर, उसे जान से मारने की धमकी दी. जिससे अनिता घायल होकर गिर पडी. मारपीट के दौरान आरोपियों ने महिला के गले से सोने की चैन व कान के आभूषण भी छीन लिए. घटना की जानकारी मिलने पर पडोसियों द्वारा भाई को फोन कर बुलाया गया, जहां से महिला को कपासन उपचार के लिए लाया गया. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर, अनुसंधान करने हुए एएसआई नन्दलाल सैनी पांच आरोपियों को गिरप्तार कर थाने लाया गया, जहां से उन्हे न्यायालय में पेश किया गया. जहां से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. 

Reporter - Deepak Vyas

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर CM गहलोत का बड़ा बयान

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news