चित्तौड़गढ़: मिनी बस पर पथराव, कोटा-रावतभाटा के बीच की घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1730330

चित्तौड़गढ़: मिनी बस पर पथराव, कोटा-रावतभाटा के बीच की घटना

कोटा-रावतभाटा के बीच कोलीपुरा के जंगल से गुजरते समय अज्ञात लोगों ने परमाणु बिजलीघर कोटा लाने ले जाने वाली मिनी बस पर पथराव कर दिया. पथराव में बस की खिड़की के शीशे टूट गए. अचानक हुए पथराव से बस में बैठे यात्रियों में भय का माहौल फैल गया.

चित्तौड़गढ़: मिनी बस पर पथराव, कोटा-रावतभाटा के बीच की घटना

Chittorgarh stone pelting on bus:  रावतभाटा में कोटा-रावतभाटा के बीच कोलीपुरा के जंगल से गुजरते समय अज्ञात लोगों ने परमाणु बिजलीघर कोटा लाने ले जाने वाली मिनी बस पर पथराव कर दिया. पथराव में बस की खिड़की के शीशे टूट गए. गनीमत रही कि किसी सवारी को चोट नहीं आई.

मिनी बस पर पथराव 

बस में सवार पार्षद मनीष गिरी ने बताया कि बीती रात 10 बजे बस कोटा से रावतभाटा जा रही थी. रात करीब सवा 11 बजे के आसपास कोलीपुरा के घने जंगल में अज्ञात लोगों ने बस पर पथराव कर दिया.पथराव में ड्राइवर कैबिन और अंतिम सीट की खिड़कियों के कांच टूट गए. अचानक हुए पथराव से बस में बैठे यात्रियों में भय का माहौल फैल गया.

कोटा-रावतभाटा के बीच घना मुकुंदरा का जंगल

ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को रोका नहीं और सवारियों को सुरक्षित रावतभाटा पहुंचाया. आपको बता दें कि कोटा-रावतभाटा के बीच घना मुकुंदरा का जंगल पड़ता है. पहाड़ों के बीच घाटी और आड़े टेढ़े रास्तों से वाहन चालक गुजरते हैं. पहाड़ों बीच होने की वजह से मोबाइल नेटवर्क नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें- जयपुर में IB विंग और CST का बड़ा छापा, 40 युवक युवतियां ये गलत काम करते पकड़े गए

वहीं दो जिलों की सीमा लगने से पुलिस भी कार्रवाई करने के बजाय मामलें से पल्ला झाड़ लेती है, और आए दिन इस मार्ग पर वाहन चालकों पर पथराव की घटनाएं सामने आती रहती है.

Trending news