Chittorgarh News: प्रिंसिपल पर छात्रा से अश्लील चैटिंग के आरोप, शिक्षा विभाग ने किया निलंबित
Advertisement

Chittorgarh News: प्रिंसिपल पर छात्रा से अश्लील चैटिंग के आरोप, शिक्षा विभाग ने किया निलंबित

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के डूंगला उपखंड क्षेत्र के संगेसरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रधानाचार्य पर छात्रा से अश्लील चैटिंग के आरोप लगाए हैं. वहीं, शिक्षा विभाग ने प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया गया है.

Chittorgarh News

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के डूंगला उपखंड क्षेत्र के संगेसरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय प्रधानाचार्य के खिलाफ छात्रा से मोबाइल पर अश्लील चैटिंग के आरोप लगाए हैं.  

शिक्षा विभाग की ओर से प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया गया है. वहीं, प्रधानाचार्य के निलंबन को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में नाराजगी देखने को मिल रही है, जिसके चलते ग्रामीणों ने विद्यालय में प्रधानाचार्य का कार्यभार संभालने आए दूसरे शिक्षक को पदभार ग्रहण नहीं करने दिया.

ग्रामीणों का कहना है कि मामलें में शिक्षा विभाग कमेटी का गठन करे और जांच करवाएं. जांच में आरोपी प्रधानाचार्य दोषी पाए जाए तो कार्रवाई की जाए. बिना मामलें की जांच कराए प्रधानाचार्य को निलंबित करने से ग्रामीणों में रोष देखने को मिल रहा है. मामलें में आरोपी प्रधानाचार्य नगजीराम जाट का कहना है कि उनकी साख खराब करने के चलते अज्ञात शिकायतकर्ता की ओर से झूठी शिकायत की गई हैं. झूठी शिकायत पर एक तरफा कार्रवाई की गई, जिसमें उन्हें शिकायत की कॉपी तक नहीं दी गई. 

इधर शिक्षा विभाग ने आरोपी प्रधानाचार्य नगजीराम जाट को निलंबित कर बाड़मेर लगाया गया है. वहीं, शिक्षा विभाग निदेशक आशीष मोदी की ओर से जारी निलंबन के आदेश में प्रधानाचार्य की ओर से एक छात्रा के साथ अश्लील चैट करने की शिकायत मिलने की बात कही गई है.

वही, डूंगला मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने भी शिकायत के मामले किसी तरह की जानकारी होने में अनभिज्ञता जाहिर की है, ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी का कहना है कि निदेशालय को मिली शिकायत के आधार पर प्रधानाचार्य का निलंबन किया गया है.  

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में ठंडी हवाओं का कहर, इन इलाकों में जमी बर्फ!

यह भी पढ़ेंः Dholpur News: अंजलि की मौत की वजह दहेज में मांगी 'भैंस' तो नहीं, ससुराल वालों पर पीहर पक्ष ने लगाया आरोप

Trending news