चित्तौड़गढ़ः आगामी चुनावों की तैयारियां तेज, BJYM के आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू
Advertisement

चित्तौड़गढ़ः आगामी चुनावों की तैयारियां तेज, BJYM के आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू

विधानसभा चुनाव नजदीक आते हैं  ही पार्टियां अपने संगठन की ओर भी ध्यान देने लगी है. ऐसे में चित्तौड़गढ़ में लगातार राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों के दोनों का क्रम की बैठक जारी है. 

चित्तौड़गढ़ः आगामी चुनावों की तैयारियां तेज, BJYM के आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू

Chittorgarh News: विधानसभा चुनाव नजदीक आते हैं  ही पार्टियां अपने संगठन की ओर भी ध्यान देने लगी है. ऐसे में चित्तौड़गढ़ में लगातार राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों के दोनों का क्रम की बैठक जारी है. 

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारीयों को प्रशिक्षण देने और चुनाव जीतने के उद्देश्य से आवासीय प्रशिक्षण कार्यक्रम  में आयोजित किया जा रहा है. इसमें शामिल होने के लिए भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी अपने प्रवास कार्यक्रम के तहत चित्तौड़गढ़ पहुंची जहां प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व उन्होंने मीडिया से बातचीत की. 

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि युवाओं को मौका देने और अनुभव को साधने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने इस बात के संकेत भी दिए हैं कि आने वाले समय में भाजपा का मुख्यमंत्री का कोई चेहरा युवा चेहरा हो सकता है. 

आने वाले विधानसभा चुनाव में युवाओं को मौका दिया जाएगा साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार में युवाओं के साथ जो हुआ है वह किसी से छुपा नहीं है. नौकरियों में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को युवा उखाड़ फेंकेगा. इस दौरान चित्तौड़गढ़ पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने स्वागत किया.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

Jaipur News : SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकारी का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

Chanakya Niti : शादी के बाद स्त्री में दिखें ये लक्षण तो समझो बुरा वक्त आने वाला है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले दिया बोनस वाला बड़ा गिफ्ट, इन कर्मचारियों की जेब में आएगा मोटा पैसा

Trending news