Chittorgarh News: मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार
Advertisement

Chittorgarh News: मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा कस्बे में स्थित मोबाइल की दुकान में करीब एक महीने पहले चोरी हुई थी, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य दो चोरो की खोज में जुटी है. 

Chittorgarh News: मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात का खुलासा, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित निम्बाहेड़ा कस्बे की एक मोइबल शॉप में हुई चोरी का खुलासा हो गया है. निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी किए दो टच स्क्रीन एंड्राइड मोबाइल भी बरामद किए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, मामले में 2 आरोपियों का नाम सामने आया है, जिन्हें जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. 

अज्ञात बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को दिया था अंजाम 
चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि करीब एक माह पहले निम्बाहेड़ा कस्बे के छोटीसादडी रोड कृषि उपज मण्डी गेट के सामने हर्षित मारू की मोबाईल की दुकान से चोरी की वारदात हुई थी. उन्होंने बताया कि लगभग तीन अज्ञात बदमाशों ने दुकान का ताला तोड़कर 8 नये मोबाईल, 8 पुराने रिपेयरिंग के मोबाइल और कुछ नगद राशि चुराकर फरार हो गए थे. परिवादी हर्षित मारू की रिपोर्ट के आधार पर निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. 

अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए तफ्तीश में जुटी पुलिस 
जानकारी के अनुसार, निम्बाहेड़ा कोतवाली थानाधिकारी रामसुमेर मीणा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अनुसंधान कर सदर थाना क्षेत्र के निवासी अर्जुन अहीर को डिटेन किया. घटना के सम्बन्ध में आरोपी से पूछताछ की गई, जिसके बाद आरोपी ने उक्त वारदात अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर करना स्वीकार किया. इस पर पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर उसकी सूचना पर दो टच स्क्रीन मोबाइल बरामद कर जब्त किए. वहीं, इस प्रकरण में वांछित शेष अन्य दो आरोपी और मोबाइल बरामद करने को लेकर पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Barmer Accident: बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल

Trending news