Chittorgarh News: नगर परिषद की बजट बैठक में हंगामा, सभापति और पार्षद के बीच हुई जमकर कहासुनी
Advertisement

Chittorgarh News: नगर परिषद की बजट बैठक में हंगामा, सभापति और पार्षद के बीच हुई जमकर कहासुनी

Chittorgarh News: नगर परिषद की बजट बैठक में हंगामा देखने को मिला. सभापति और पार्षद के बीच जमकर कहासुनी हुई.

 

नगर परिषद बैठक में हंगामा, चित्तौड़गढ़

चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ नगर परिषद सभागार में बजट बैठक में जोरदार हंगामा देखने को मिला. विधानसभा चुनाव के पश्चात चित्तौड़गढ़ नगर परिषद में कांग्रेस समर्थित बोर्ड की पहली बजट बैठक आयोजित की गई थी.

बैठक के दौरान विपक्ष में बैठे भाजपा पार्षद छोटू सिंह ने अपनी सीट से खड़े होकर परिषद में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, इस पर कांग्रेस बोर्ड समर्थित पार्षदों ने इसका विरोध किया. इसी बीच सभापति संदीप शर्मा ने पार्षद छोटू सिंह को अपनी सीट पर बैठने को कहा जिस पर सभापति और पार्षद तो छोटू सिंह के बीच जोरदार कहासुनी देखने को मिली, इस पर सभापति की ओर से पार्षद को सदन की गरिमा बनाए रखने को कहा गया.

करीब 10 मिनट तक दोनों के बीच जमकर खींचतान चली. वहीं भाजपा पार्षदों ने पिछले चार सालों से नगर परिषद से जुड़ी एक भी सूचना नही देने का आरोप लगया. इस पर सभापति ने नियमानुसार सूचना प्राप्त करने और बैठक से जुड़े एजेंडे पर बात करने की बात कही. जिसके बाद लगभग तनातनी के माहौल के बीच ही 222 करोड़ 32 लाख रुपए का प्रस्ताव पारित किया गया.

पढ़िए चित्तौड़गढ़ की एक और खबर 

चित्तौड़गढ़ में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाभार्थियों के साथ संवाद जिला स्तरीय कार्यक्रम,शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आयोजित हुआ.कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने उदबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पिछले 10 वर्षों में करवाए कार्यों को अद्भुत व अविस्मरणीय बताया.

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी जब गांव में आई,तो लोगों ने उत्साह से विकसित भारत संकल्प यात्रा में भागीदारी निभाई.प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यक्रम में उज्ज्वला योजना के पात्र लाभार्थियों को गैस कनेक्शन प्रदान किए.वहीं, कार्यक्रम में विभागवार काउंटर लगाकर विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं के पात्र नागरिकों का हाथों-हाथ पंजीकरण कर लाभान्वित किया गया.

 

 

Trending news