Chittorgarh: रात को मकान से गहने ले जा रहे थे चोर, महिला ने पकड़ा तो सिर पर डंडा मार कर हुए फरार
Advertisement

Chittorgarh: रात को मकान से गहने ले जा रहे थे चोर, महिला ने पकड़ा तो सिर पर डंडा मार कर हुए फरार

Chittorgarh News: पारसोली थाना क्षेत्र में बीती सूने मकान से बदमाश करीब एक लाख के सोने-चांदी के जेवर पार कर गए. उस समय परिवार के लोग गांव में ही किसी शादी समारोह में गए थे. लौटे तो चोरों को अंदर पाकर महिला चिल्लाई और एक बदमाश को दबोच लिया. लेकिन उसके साथी ने डंडे का वार कर उसे छुड़ा लिया और भाग गए. 

 

Chittorgarh: रात को मकान से गहने ले जा रहे थे चोर, महिला ने पकड़ा तो सिर पर डंडा मार कर हुए फरार

Chittorgarh: पारसोली थाना क्षेत्र में बीती सूने मकान से बदमाश करीब एक लाख के सोने-चांदी के जेवर पार कर गए. उस समय परिवार के लोग गांव में ही किसी शादी समारोह में गए थे. लौटे तो चोरों को अंदर पाकर महिला चिल्लाई और एक बदमाश को दबोच लिया. लेकिन उसके साथी ने डंडे का वार कर उसे छुड़ा लिया और भाग गए. हालांकि गांव में जाग भी हो गई और लोगों ने गली मोहल्लों में उनकी तलाश भी की परंतु बदमाश हाथ नहीं आए. 

महिला को गंभीर हालत में एमपी बिरला हॉस्पिटल लाया गया. इस बीच पुलिस को भी इत्तला की गई. चोरी की यह वारदात राजगढ़ गांव में सामने आई. दरअसल, लादू लाल कुमावत अपनी पत्नी 30 वर्षीय विमला तथा बच्चों को लेकर गत रात्रि गांव में ही आयोजित एक शादी समारोह में गया था. अपने मामा के लड़के जगदीश के साथ रात करीब 1:30 बजे घर लौटा. लादू लाल बाइक खड़ी कर रहा था कि उसकी पत्नी विमला पहले मकान में चली गई. जहां चोरों को देखकर चिल्लाई तो चोर घबरा गए. 

इस बीच, विमला ने हिम्मत कर एक बदमाश को दबोच लिया लेकिन चोरों ने विमला के सिर पर लाठी से वार कर उसे छुड़ा लिया और भाग निकले. उधर लादू और उसका ममेरा भाई जगदीश मदद के लिए चिल्लाए तो गली मोहल्ले में जाग हो गई और लोग दौड़कर आ गए परंतु बदमाश उनके हाथ नहीं आए. लाठी के वार से विमला गिर पड़ी और बेहोश हो गई. उसे पारसोली चिकित्सालय ले जाया गया जहां से चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया. यहां एमपी बिरला हॉस्पिटल में उसका उपचार चल रहा है. लादू लाल कुमावत ने बताया कि बदमाश संख्या में चार थे जोकि मकान से सवा किलो चांदी का कंदोरा, एक तोले से अधिक रामनवमी और मादलिया और करीब ढाई सौ ग्राम का चांदी का कड़ा निकाल ले गए. इस संबंध में पारसोली पुलिस थाने पर रिपोर्ट दी गई है.

 

Trending news