Chittorgarh News: स्पिनिंग फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, मुकदमे के बाद भी गिरफ्तारी नहीं
Advertisement

Chittorgarh News: स्पिनिंग फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, मुकदमे के बाद भी गिरफ्तारी नहीं

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के सोनियाणा उंडवा स्थित स्पिनिंग फैक्ट्री में ड्यूटी पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड से सरिए और लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट हो गई. मारपीट के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों और श्रमिकों ने विरोध प्रकट करते हुए फैक्ट्री के मुख्य गेट को बंद कर दिया.

Chittorgarh News: स्पिनिंग फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट, मुकदमे के बाद भी गिरफ्तारी नहीं

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार उपखंड क्षेत्र के सोनियाणा उंडवा स्थित स्पिनिंग फैक्ट्री में ड्यूटी पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड से सरिए और लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट में घायल सिक्योरिटी गार्ड श्यामलाल शर्मा का एक पैर की हड्डी बुरी तरह चकनाचूर होने के बाद उसे भीलवाड़ा रैफर किया गया है, जहां उसका एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं मारपीट के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों और श्रमिकों ने विरोध प्रकट करते हुए फैक्ट्री के मुख्य गेट को बंद कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर मामला शांत करवाया.

यह भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में सोनिया गांधी का निर्वाचन तय, PCC ने सार्वजनिक की यह जानकारी

 

बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाले आरोपी फैक्ट्री में खुद का सिक्योरिटी गार्ड का टेंडर लेना चाहते थे. जो राजनीतिक रसूखात के चलते अपने कई साथियों के साथ धारदार हथियार, डंडे और लाठियां लेकर मौके पर पहुंचे थे, जिन्हें देख अधिकांश सिक्योरिटी गार्ड मौके से जान बचा कर भाग गए. इस बीच आरोपियों ने एक सिक्योरिटी गार्ड श्यामलाल शर्मा के साथ बुरी तरह मारपीट कर दी.

नहीं हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. ग्रामीणों का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के चलते फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से मामले को दबाने की बात सामने आ रही है, ऐसे में ग्रामीणों में फैक्ट्री प्रबंधन को लेकर खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई नही होने पर ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है.

पढ़ें चित्तौड़गढ़ की एक और खबर

Chittorgarh: प्राइवेट कंपनी में निवेश के नाम पर करोड़ों की ठगी,पुलिस 4 आरोपी को किया गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं क्षेत्र में प्राइवेट कंपनी में निवेश के नाम पर करोड़ों की ठगी के करीब 11 माह पुराने मामले में बेगूं पुलिस ने ठगी के चार आरोपियों को सीकर से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार कर 14 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है.बेगूं पुलिस थाने पर उक्त मामले में ठगी के शिकार हुए 13 लोगों ने नामजद लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट देकर करीब 2 करोड रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला दर्ज करवाया था.

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं क्षेत्र में प्राइवेट कंपनी में निवेश के नाम पर करोड़ों की ठगी के करीब 11 माह पुराने मामले में बेगूं पुलिस ने ठगी के चार आरोपियों को सीकर से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार कर 14 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है.बेगूं पुलिस थाने पर उक्त मामले में ठगी के शिकार हुए 13 लोगों ने नामजद लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट देकर करीब 2 करोड रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला दर्ज करवाया था.

 

 

 

Trending news