Chittorgarh News: फायर के विरोध में नंदवाई बंद, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1598988

Chittorgarh News: फायर के विरोध में नंदवाई बंद, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

Chittorgarh News: बेगूं के नंदवाई पंचायत मुख्यालय पर रविवार को एक युवक पर दूसरे युवक द्वारा जान से मारने के प्रयास में पिस्तौल से फायर कर देने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

Chittorgarh News: फायर के विरोध में नंदवाई बंद, अब तक नहीं हुई गिरफ्तारी

Chittorgarh News: बेगूं के नंदवाई पंचायत मुख्यालय पर रविवार को एक युवक पर दूसरे युवक द्वारा जान से मारने के प्रयास में पिस्तौल से फायर कर देने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. फायर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नंदवाई कस्बे के ग्रामीण आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग पर कस्बे का समस्त कारोबार बंद रखकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

इस धरना प्रदर्शन के समर्थन में हिंदू संगठन के लोग भी उतर आए हैं तथा बेगूं सहित आसपास के लोग भी धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं.हिंदू संगठनों का धरना स्थल से आह्वान हुआ है कि यदि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आते हैं तो विरोध प्रदर्शन को उपखंड मुख्यालय तक ले जाया जाएगा.

दूसरी और पुलिस का कहना है कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आधा दर्जन टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जगह-जगह दबिश दी जा रही है. लेकिन आरोपियों के जंगल में फरार हो जाने के कारण सफलता नहीं मिल पाई है.

फिलहाल नंदवाई कस्बे में आम शांति बनाए रखने के लिहाज से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात हैं वहीं ADSP ज्ञान प्रकाश नवल एवं DYSP झाबरमल यादव अपने पुलिस दल के साथ नंदवाई गांव में ही डेरा डाले हुए हैं .

ये भी पढ़ें- बेगूं में निर्माण कार्य का विरोध करने पर युवक ने युवक पर तानी पिस्तौल, भड़के ग्रामीण

बता दें कि पारसोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नंदवाई कस्बे में समुदाय विशेष के एक युवक  के जरिए  गांव के ही सत्यनारायण जाट के ऊपर पिस्तौल से फायर किए जाने के बाद कस्बे वासियों में आक्रोश व्याप्त है.

Trending news