हिंदुओं को भड़काने वाला CM गहलोत का बयान? विधायक आक्या ने दी नसीहत, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683182

हिंदुओं को भड़काने वाला CM गहलोत का बयान? विधायक आक्या ने दी नसीहत, जानिए क्या कहा

चित्तौड़गढ़ न्यूज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने सीएम को नसीहत दे दी. उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों की वजह से देश बचा हुआ है और देश चल पा रहा है.

हिंदुओं को भड़काने वाला CM गहलोत का बयान? विधायक आक्या ने दी नसीहत, जानिए क्या कहा

Chittorgarh: प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. ऐसे में विपक्षी पार्टियों के नेताओं की ओर से एकदूजे पर हमले और बयानबाजियों का दौर चल पड़ा है.

हाल ही में दो दिन पहले चित्तौड़गढ़ के सेमलपुरा में आयोजित सभा के दौरान सीएम अशोक के हिंदुओं को भड़काने वाले बयान को लेकर विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने मुख्यमंत्री को नसीहत दी है.

विधायक आक्या ने कहा कि कांग्रेस वाले हिंदुओं और बजरंगदल पर बाते करते है. भारतीय जनता पार्टी 36 कौम को साथ लेकर चलती है. लेकिन हम हिंदूओं के लिए काम करते आए है, और आगे भी करते रहेंगे.मुख्यमंत्री को ऐसी बयानबाजी करने से बचना चाहिए.

उन्होंने कहा कि जिस तरह कर्नाटक में बजरंग दल को बैन किया गया और आने वाले समय में विश्व हिंदू परिषद पर बैन लगाने की बात की जा रही है. राजस्थान में उन्होंने अगर ऐसा किया तो जनता सरकार को बैन कर देगी.

इस प्रकार से किसी भी संगठन को बैन करने का कोई फायदा नही मिलेगा. बजरंग दल वो है, जो हिंदूओं के लिए खड़ा रहता है. हिन्दुओं के लिए काम करता है. सबको साथ लेकर ईमानदारी से काम कर रहा है. हिंदू संगठनों की वजह से देश बचा हुआ है और देश चल पा रहा है. विधायक आक्या ने दावा किया कि अबकी बार विधानसभा चुनाव में चित्तौड़गढ़ की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा की एक तरफा जीत होगी.

इसके अलावा विधायक आक्या ने सेमलपुरा में आयोजित मुख्यमंत्री की आमसभा में मात्र 1000 से 1500 लोगों की भीड़ जुटने की बात भी कही. जिस पर राजस्थान धरोहर प्राधिकरण अध्यक्ष राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने पलटवार करते हुए कहा कि विधायक चंद्रभान सिंह आक्या अंधेरे में हैं, जो उन्हें महंगाई राहत कैंप में आए लोगों की सही संख्या का अंदाज नहीं.

जाड़ावत ने कहा कि सेमलपुरा चौराहे पर मुख्यमंत्री के आगमन से 1 घंटा पूर्व ही पूरा पांडाल भर चुका था. अगर विधायक 10 से 12 हजार की भीड़ को 1000 से 1500 बता रहे हैं तो अच्छा है कि वह गलतफहमी में ही रहे. जाड़ावत ने कहा कि मात्र 24 घंटे की तैयारी में इतनी भीड़ जुटना अपने आप में बड़ी बात है. उन्होंने कहा कि जनता ने अभी से 2023 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाना तय कर लिया है. फिर भी यदि विधायक अंधेरे में रहते हैं तो यह अच्छा है. 

जनता ने जो मुख्यमंत्री का स्वागत किया है वह अभूतपूर्व है जिसके लिए मंडल अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को चित्तौड़गढ़ के सेमलपुरा में आयोजित महंगाई राहत शिविर में आयोजित सभा में पहुंचे सीएम अशोक गहलोत ने उद्बोधन के दौरान भाजपा के हिंदुओ को भड़काने की बात कही थी. मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा के लिए हिन्दू सिर्फ वो है, जो भाजपा को वोट देता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Trending news