Chittorgarh News: बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करने का कर रहे विरोध, इस्तीफा देने की दी चेतावनी
Advertisement

Chittorgarh News: बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करने का कर रहे विरोध, इस्तीफा देने की दी चेतावनी

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करने का विरोध कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिन लोगों ने आमजन को परेशान किया उन्हें पार्टी में कैसे स्थान दिया जा सकता है. 

 

Chittorgarh BJP workers Zee Rajasthan

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में पालिका उपाध्यक्ष सहित सात कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने का विरोध देखने को मिल रहा है. सोमवार रात को स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने का जमकर विरोध किया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने चेतक मार्केट में भाजपा में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, अगले दिन सुबह हनुमान मंदिर परिसर में बैठक आयोजित कर कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करने के निर्णय का विरोध किया. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देने की दी चेतावनी 

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि कांग्रेस की सत्ता रहते जिन लोगों ने पिछले 5 साल भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान किया और लोगों के मकान-दुकाने तोड़ने का काम किया, आज उन्हीं लोगों को बडी ही आसानी से भाजपा में शामिल कर लिया गया. अगर इन लोगों को पार्टी से बाहर नहीं किया गया तो, स्थानीय स्तर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता अपना इस्तीफा देंगे. वहीं, रावतभाटा भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र दशोरा ने कांग्रेसियों के भाजपा में शामिल होने की बात उनके संज्ञान में नहीं होने की बात कही है. आपको बता दें कि एक दिन पहले रावतभाटा पालिका उपाध्यक्ष प्रकाश देवड़ा व कांग्रेस के 6 पार्षदों ने चित्तौड़गढ़ मुख्यालय जाकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की उपस्थिति में पार्टी जॉइन की थी. अब रावतभाटा में इसका विरोध देखने को मिल रहा है. 

पढ़ें चित्तौड़गढ़ की एक और अहम खबर 

Chittorgarh News: भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद सीपी जोशी तीसरी बार भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कृष्ण धाम श्री सांवलिया सेठ के मंदिर पर पहुंचे और सांवलिया सेठ के दर्शन किए. मंदिर की चौखट की माथा टेककर उन्होंने सांवलिया सेठ का लिया आशीर्वाद. मंदिर पुजारी रतन दास वैष्णव ने सीपी जोशी को तुलसी पत्र, चरणामृत एवं सांवलिया सेठ का प्रसाद भेंट किया. सांसद सीपी जोशी ने कहा कि मेरे जैसे एक साधारण कार्यकर्ता को पार्टी के शिष्य नेतृत्व ने तीसरी बार भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी बनाया, मेरे पर विश्वास किया, इसके लिए मैं दिल की गहराइयों से क्षेत्र वासियों का आभार व्यक्त करता हूं. 

रिपोर्टर- ओमप्रकाश भट्ट

ये भी पढ़ें- Jaipur News: युवक से दिनदहाड़े मारपीट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

Trending news