विधानसभा चुनाव 2023: भाजपा को लगा एक और झटका, इन 30 ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की
Advertisement

विधानसभा चुनाव 2023: भाजपा को लगा एक और झटका, इन 30 ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लग गया है. इसी वजह से बीजेपी को चुनाव में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

विधानसभा चुनाव 2023: भाजपा को लगा एक और झटका, इन 30 ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करने का सिलसिला जारी है. अब राज्यमंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत के कराए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर चित्तौड़गढ़ पंस क्षेत्र की गिलुंड ग्राम पंचायत के माताजी की ओरडी गांव के 30 युवाओं ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. 

नवरतन जीनगर ने बताया कि कुंभानगर स्थित निवास स्थान पर राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंहजाड़ावत के समक्ष नगरपरिषद सभापति संदीप शर्मा की उपस्थिति में पूर्व जिला परिषद सदस्य मोहनसिंह भाटी, पंस सदस्य गोपाल कुमावत, विक्रमसिंह शक्तावत के नेतृत्व में ढाई दर्जनों युवाओं ने पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण की और पार्टी के साथ कार्य करने का संकल्‍प लिया. 

इस अवसर पर राज्यमंत्री ने युवाओं को कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. इस मौके पर युवाओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी धर्मों वर्गों सम्प्रदायों जातियों का सम्मान करती है पार्टी ने आजादी से लेकर आज तक राजनीति के साथ-साथ समाज सुधारक के रूप में भी काम किया है और समाज को एक नई दिशा दी है. 

उन्होंने भाजपा पर लोकसभा व विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से झूठ बोलकर किसानों को भ्रमित कर वोट लेने का आरोप लगाया. युवाओं ने कहा की केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान मंहगाई, भ्रष्टाचार पर अंकुश नहीं लगा पाई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के साथ देश जोड़ने का कार्य कर रहे है और भाजपा देश तोड़ने का काम करके देश का माहौल खराब करने पर तुली हुई है.

इन सब बातों से घबराकर देश हित में राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने के लिए ह्रदय मन से भाजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है. स्थानीय कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ता जगदीश धाकड़, गोरीलाल गुर्जर, चुन्नीलाल, पार्षद नरेश धाकड़, कन्हैयालाल माली की मौजूदगी में मुकेश धाकड़, रमेश धाकड़ ,उदयलाल धाकड, उत्तम धाकड़, योगेश धाकड़, कालू धाकड़, कालू गुर्जर, प्रमोद धाकड़, उदय धाकड़, देवीलाल गुर्जर, राधेश्याम धाकड़, पप्पू धाकड़, संजय धाकड़, मुकेश धाकड़, शंकर धाकड़, कालू गुर्जर, कन्हैया कुमार, शंभू धाकड़, बालू लाल धाकड़, प्रकाश धाकड़, बाबूलाल धाकड़, उदयलाल गुर्जर, पप्पूलाल गुर्जर, भंवर धाकड़, शंभू गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी के साथ कार्य करने का संकल्प लिया. जिसका कांग्रेस पार्टी का दुपट्टा पहनाकर स्वागत कर कहा कि पार्टी के साथ जुड़ने वाले कांग्रेस जनो के हितो की रक्षा की जाएगी.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news