चित्तौड़गढ़ के कपासन में बेटी ने की पिता की हत्या, बोली बॉयफ्रेंड चाहिए, बाप नहीं
Advertisement

चित्तौड़गढ़ के कपासन में बेटी ने की पिता की हत्या, बोली बॉयफ्रेंड चाहिए, बाप नहीं

Kapasan, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के कपासन में पुलिस ने पिता की हत्या के मामले में बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया. लड़की का कहना है कि पिता नहीं, बॉयफ्रेंड चाहिए. जानें क्या है पूरा मामला.  

चित्तौड़गढ़ के कपासन में बेटी ने की पिता की हत्या, बोली बॉयफ्रेंड चाहिए, बाप नहीं

Kapasan, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के कपासन में एक वृद्व की हत्या के आरोप में बेटी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. दरअसल पिता ने बेटी का नाता विवाह कार्यक्रम तय कर दिया. 

वहीं, बेटी का पिछले सात-आठ से अपने पड़ौसी गांव के एक शख्स से अवैध संबंध चल रहे थे. इसी के चलते बेटी और उसके प्रेमी ने नाता विवाह को रोकने और पिता को रास्ते से हटाने के लिए एक प्लान बनाया और घटान को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में अशोक गहलोत सरकार राजस्थान के किसानों को देगी फ्री बीज
 
बेटी का पिता हुआ गायब 
इस मामल को लेकर थानाधिकारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि गत 29 अप्रैल को थाना क्षेत्र के गांव कोलपुरा निवासी उदयराम गाडरी ने पुलिस में मृतक गमेर गाडरी की गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज करवाई. 

सुखे कुएं में मिला शव 
रिपार्ट में बताया कि वह घर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भोज बनाने हेतू हलवाई से बात करने के लिए गए और वह वापस घर नहीं लौटे. इसके बाद पुलिस ने गमेर गाडरी को खोजनी की कोशिश की. इसी दौरान 2 मई को पुलिस को सूचना मिली कि एक सुखे कुएं में व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?

घरवालों ने जताई हत्या की आशंका 
इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर चिकित्साल के मुर्दाघर में रखवाया. वही परिजनों ने पुलिसे रिपोर्ट दर्ज करवाई और मृतक गमेर गाडरी की हत्या की आशंका जताई. 

बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतारा 
इस दौरान जांच सामने आया कि मृतक गमेर की बेटी सुशीला, जिसका 3 मई को पुनर्विवाह होना तय था. कार्यक्रम में भोज हेतु हलवाई से बात करने के लिए वृद्ध गमेर गाडरी जेतपुरा जाने के लिए निकला था. वही जांच में मृतक की बेटी सुशीला के रोलिया निवासी बाबूलाल तेली से प्रेम संबंध होने पर पुलिस ने बाबूलाल तेली को डिटेन कर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वृद्ध की हत्या करना कबूल लिया. इस मामले के खुलासे में कास्टेबल देवी लाल अहीर की विशेष भूमिका रही. 

Trending news