आधी रात को फार्म हाउस में चल रहा था खेल, उनके आते ही मची भगदड़, एक साथ 31 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308629

आधी रात को फार्म हाउस में चल रहा था खेल, उनके आते ही मची भगदड़, एक साथ 31 गिरफ्तार

 जिला विशेष टीम एवं गंगरार थाना पुलिस द्वारा बुधवार मध्य रात्रि को गंगरार थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई. पुलिस ने मौके से 31 आरोपियों को गिरफ्तार कर सात लाख से अधिक नगद राशि सहित एक दर्जन से अधिक वाहन व करीब 34 मोबाइल जप्त किए.

फाइल फोटो.

चित्तौड़गढ़: जिला विशेष टीम एवं गंगरार थाना पुलिस द्वारा बुधवार मध्य रात्रि को गंगरार थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में सटोरियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई. पुलिस ने मौके से 31 आरोपियों को गिरफ्तार कर सात लाख से अधिक नगद राशि सहित एक दर्जन से अधिक वाहन व करीब 34 मोबाइल जप्त किए. गिरफ्तार किए गए आरोपी भीलवाड़ा जिले व चित्तौड़गढ़ जिले के निवासी हैं.

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि जिले में चल रहे संगठित अपराधों के विरुद्ध कार्रवाई के अभियान के तहत गंगरार थाना क्षेत्र के सोनियाणा स्थित पोरवाल फार्म हाउस पर बड़ी संख्या में लोगों द्वारा घोड़ीदाना पर सट्टा खेलने की सूचना प्राप्त हुई. 

यह भी पढ़ें: बिना किसी लत के दो बुजुर्गों को अपनों ने भेजा नशा मुक्ति केंद्र, बाहर आने पर खुला राज

सूचना के आधार पर जिला विशेष टीम प्रभारी विक्रम सिंह पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में डीएसटी के जाब्ता, थानाधिकारी भादसोड़ा रविंद्र सेन व जाब्ता तथा गंगरार थानाप्रभारी लक्ष्मी लाल उप निरीक्षक के साथ फॉर्म हॉउस पर दबिश दी गई. दबिश के दौरान फार्म हाउस के बाहर अंधेरे में झाड़ियों के आसपास कई वाहन खड़े हुए पाए. जहां एक बड़े कमरे में अवैध रूप से घोड़ी दाना पर सट्टे का धंधा चल रहा था. काफी लोग झुण्ड बनाकर घोडी दाने पर रुपयों का दांव लगा कर जुआ खेलते नजर आये.

पुलिस को अचानक देख वहां उपस्थित लोग भागने लगे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से पुलिस जाब्ता द्वारा रोका जाकर उन्हें यथास्थिति बने रहने की हिदायत दी गई. उक्त व्यक्तियों के बीच में 100, 500, 2000 रुपये के नोट एवं घोड़ी दाने के नग पड़े हुऐ थे. मौतबिरान की उपस्थिति में उक्त व्यक्तियो के मध्य पड़े हुऐ रुपयो की गिनती की तो कुल रुपये 7,26,100 एवं मौके पर पड़े घोड़ी दाना के नग 114 होना पाया गया. वहीं, 6 कार, छह बाइक समेत 34 मोबाइल जब्त किए गए. 

यह भी पढ़ें: छात्रसंघ चुनाव 2022: STSC- NSUI गठबंधन के साथ लड़ेंगे चुनाव, बैठक में हुआ फैसला

उक्त व्यक्तियो की तलाशी ली गई तो उक्त व्यक्तियो के पास मोबाइल मिले. फॉर्म हॉउस पर कुल 31 लोगों द्वारा घोड़ी दाना पर सट्टा खेला जा रहा था. जिनके कब्जे से नगद राशि, मोबाइल, घोड़ी दाना सहित अन्य उपकरण व उनके वाहनों को जप्त किया जाकर थाना गंगरार पर जुआं अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

Reporter- Deepak vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news