नवनियुक्त प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा पहुंचे बूंदी, कही ये बड़ी बात
Advertisement

नवनियुक्त प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा पहुंचे बूंदी, कही ये बड़ी बात

बूंदी न्यूज: नवनियुक्त प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा बूंदी पहुंचे.सत्येंद्र मीणा का सर्किट हाउस में जोरदार स्वागत किया गया.उन्होंने कहा कि गरीब को न्याय मिलेगा.

 

 नवनियुक्त प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा पहुंचे बूंदी, कही ये बड़ी बात

Bundi: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस द्वारा हाल ही में नवनियुक्त प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा को बनाए जाने पर युवा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. आज बूंदी पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया और सर्किट हाउस में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. सतेंद्र मीणा ने कहा कि वंशवाद की राजनीति चलने के कारण जिले में मध्यम वर्गीय कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बंद हो गया था अब उसे पुनर्जीवित करके रहेंगे.

सत्येंद्र मीणा का सर्किट हाउस में जोरदार स्वागत 

छात्र राजनीति से जुड़े युवाओं ने आज प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा का सर्किट हाउस में जोरदार स्वागत किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस द्वारा जो जिम्मेदारी दी गई है उसमें युवा जीजान से उसे निभाएंगे.आने वाले चुनाव में हर संभव युवाओं के हाथ में कमान दिए  जाने के संकेत हैं. ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह से बूंदी जिले में 3 नियुक्तियां हुई है उनमें आनंदी लाल मीणा संदीप पुरोहित और प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा को नियुक्ति मिलने के बाद बूंदी विधानसभा क्षेत्र में काफी खुशी की लहर है.

प्रदेश सचिव शैलेंद्र मीणा ने अपने संबोधन में कहा कि जिस तरह से बूंदी जिले में वंशवाद चल रहा है और पिता पुत्र का खेल चलते काफी समय हो गया ऐसे में सामान्य कार्यकर्ता अपनी पहचान नहीं बना पाया है. प्रदेश कांग्रेस द्वारा जो नियुक्तियां की गई है उसे युवा काफी खुश है उनका किसी भी सूरत में अब छोटे कार्यकर्ताओं का अपमान सहा नहीं जाएगा. गरीब को न्याय मिलेगा और जो कार्य करता है उसकी पहचान पदाधिकारी के बराबर रहेगी. आने वाले चुनाव में युवाओं के हाथ में यदि कमान रही तो वह अपनी मेहनत का नतीजा दिखाएंगे. उन्होंने अपने साथी बीज निगम के निदेशक चर्मेश शर्मा, युवा नेता संजय तंबोली, वक्फ बोर्ड के जिलाधक्ष इकरामुद्दीन, याशीन कुरेशी का भी आभार जताया.

प्रदेश सचिव सत्येंद्र मीणा पूर्व में उप जिला प्रमुख कोटा एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि अब प्रत्येक ग्राम पंचायत स्तर से युवा संवाद कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. जिसमें युवाओं की समस्याओं पर ध्यान दिया जाएगा और उनको जिस प्रकार की जरूरत होगी. उसे मुहैया कराया जाएगा. युवा देश की बड़ी ताकत है इसे गांव ढाणी से किसी भी सूरत में परेशानी में नहीं डाला जाएगा वह जिस योग्यता के साथ आगे बढ़ेंगे उससे काफी खुशी मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

यह भी पढ़ेंः बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Trending news