बूंदी: खनन इलाके में मिला बड़े पत्थरों से कुचला हुआ महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489576

बूंदी: खनन इलाके में मिला बड़े पत्थरों से कुचला हुआ महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले के खनन इलाके में महिला का पत्थरों से कुचला शव मिलने से सनसनी फैल गई. सुनसान जगह पत्थरों की खदान के रलाव पर महिला के शव के ऊपर बड़े-बड़े पत्थरों से उसे कुचला गया और हत्या कर बदमाश फरार हो गए.

बूंदी: खनन इलाके में मिला बड़े पत्थरों से कुचला हुआ महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले के खनन इलाके में महिला का पत्थरों से कुचला शव मिलने से सनसनी फैल गई. सुनसान जगह पत्थरों की खदान के रलाव पर महिला के शव के ऊपर बड़े-बड़े पत्थरों से उसे कुचला गया और हत्या कर बदमाश फरार हो गए. बून्दी जिले के डाबी के थड़ी गांव के ऊपर पत्थरों के रलाव के ढेर में एक महिला के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर डालकर उसे कुचल दिया गया और मौके से बदमाश फरार हो गए. आज श्रमिकों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची डाबी पुलिस ने शव की जांच की और वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के प्रयास शुरू किए. मौके पर स्पेशल टीम, एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है. 

पुलिस इस बात की जानकारी में जुटी है कि आखिर महिला के साथ किस तरह की वारदात हुई और हत्या की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. डाबी पुलिस ने बताया कि महिला ज्ञानी बाई भील थड़ी गांव में रहती थी, महिला के साथ उसके परिवारजन भी रहते थे, लेकिन उसके पति को उसने छोड़ रखा था और अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर वसुंधरा राजे ने दी '0' मार्किंग, कहा- झगड़ों से फुर्सत नहीं

बता दें कि  बून्दी जिले के डाबी के थड़ी गांव के ऊपर पत्थरों के रलाव के ढेर में एक महिला के ऊपर बड़े-बड़े पत्थर डालकर उसे कुचल दिया गया और मौके से बदमाश फरार हो गए. आज श्रमिकों ने जब शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची डाबी पुलिस ने शव की जांच की और वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के प्रयास शुरू किए. मौके पर स्पेशल टीम, एफएसएल और डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है. महिला ज्ञानी बाई भील थड़ी गांव में रहती थी, महिला के साथ उसके परिवारजन भी रहते थे, लेकिन उसके पति को उसने छोड़ रखा था और अचानक हुए इस घटनाक्रम के बाद पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए जांच में जुटी हुई है.

Reporter: Sandeep Vyas

खबरें और भी हैं...

अशुभ होता है किचन के नल से पानी का टपकना, घरवालों पर टूट पड़ती हैं ये मुसीबतें!

प्रतापगढ़ में नशे में टल्ली कार चालक ने मचाई दहशत, रौंद डाले सड़क किनारे चल रहे कई राहगीर

Horoscope 17 December: अपनों से सतर्क रहें मिथुन, सिंह और मीन राशि के लोग, मकर करेंगे रोमांस, जानें राशिफल

Trending news