Bundi news: मामूली सी कहासुनी और पिता ने बेटे को उतार दिया मौत के घाट, सबूत मिटाकर करता रहा गुमराह
Advertisement

Bundi news: मामूली सी कहासुनी और पिता ने बेटे को उतार दिया मौत के घाट, सबूत मिटाकर करता रहा गुमराह

Bundi news: बूंदी के लाखेरी कस्बे मे बुधवार शाम को युवक की संदिग्ध मौत के मामले मे पिता ही बेटे का कातिल निकला.  पिता ने शराब पार्टी के दौरान अपना आपा खोते हुए बेटे को सजा दे दी.

bundi news

Bundi news: बूंदी के लाखेरी कस्बे मे बुधवार शाम को युवक की संदिग्ध मौत के मामले मे पिता ही बेटे का कातिल निकला. हत्या के आरोपी पिता को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. मृतक की पत्नि ने ससुर के खिलाफ पुलिस में मारपीट करने और जान से मारने की शिकायत दी थी.आरोपी पिता ने बेटे की हत्या कर सबूत मिटाने ओर पुलिस और परिजनों को गुमराह करने की पूरी कोशिश की थी.पुलिस की सख्ती व पूछताछ के बाद हत्या की बाद कबूल की.

 पिता पुत्र में हुई कहा सुनी हत्या में बदल गयी

लाखेरी एसएचओ महेश कुमार के अनुसार बुधवार शाम को शराब पार्टी के दौरान पिता पुत्र में हुई कहा सुनी हत्या में बदल गयी. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. कस्बे के नयापुरा क्षेत्र के राजेश कुमार व उसका बडा लडका अभिषेक व एक रिश्तेदार ने बुधवार को घर पर शराब पार्टी की थी.बाद मे पिता पुत्र मे किसी पारिवारिक कारण से कहा सुनी हो गयी.बात मारपीट तक पहुंच गयी.पिता पुत्र मे झगडा होते देख छोटे बेटे की पत्नि अपनी सास को बुलाने के लिए दौडी वह उस समय करीब के मंदिर पर भजन के लिए गयी थी.जब वे वापस लौटी तब तक गुस्से मे आए पिता ने बेटे अभिषेक पर चाकु से हमला कर दिया. चाकू सीने पर लगा ओर अभिषेक लहू-लुहान होकर गिर पड़ा.

पिता ने सबूत मिटाने का किया पूरा प्रयास

इस दौरान पिता ने हत्या की घटना को हादसे मे बदलने के लिए सबुत मिटाने का पूरा प्रयास किया.अभिषेक के कपडे बदलकर उसे अस्पताल भिजवा दिया.अस्पताल मे डाक्टर ने जब उसे मृत घोषित किया ओर चोट का कारण पुछा तो तब भी परिजनों ने अभिषेक को हादसे मे घायल होना बताया.इस घटनाक्रम के बाद पुलिस को युवक की हत्या होने की सूचना मिली थी.तब पुलिस ने कार्यवाई करते हुए शव को कब्जे मे लेकर जाँच शुरू की थी.एफएसएल टीम की जांच ओर पोस्टमार्टम के बाद मामला हत्या का निकला.बाद मे पुलिस की पूछ-ताछ मे पिता राजेश ने अपना जुर्म कबुल कर लिया.

ये भी पढ़ें

Rajasthan RAS Transfer: 17 RAS तबादला सूची में लापरवाही या चूक?

Rajasthan Election: कांग्रेस का चुनावी मोड ऑन,वॉर रूम में तैयारियों को लेकर आज बड़ी बैठकें

 

Trending news