Bundi : ज्ञापन लेने बाहर नहीं आए SDM तो भाजपाईयों को नागवार गुजरा, ज्ञापन किया चस्पा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1708357

Bundi : ज्ञापन लेने बाहर नहीं आए SDM तो भाजपाईयों को नागवार गुजरा, ज्ञापन किया चस्पा

बिजली कटौती ओर फ्यूल सर चार्ज के विरोध मे ज्ञापन देने पहुंचे भाजपाईयो को एसडीएम का कार्यालय से बाहर आकर ज्ञापन नही लेना काफी नागवार लगा.

Bundi : ज्ञापन लेने बाहर नहीं आए SDM तो भाजपाईयों को नागवार गुजरा, ज्ञापन किया चस्पा

Bundi News: बिजली कटौती ओर फ्यूल सर चार्ज के विरोध मे ज्ञापन देने पहुंचे भाजपाईयो को एसडीएम का कार्यालय से बाहर आकर ज्ञापन नही लेना काफी नागवार लगा. इसके चलते भाजपाई कार्यालय के सामने बैठकर नारेबाजी करने लगे काफी देर तक नारेबाजी करने के बावजूद एसडीएम रामकुमार वर्मा ज्ञापन लेने बाहर नही आए तो भाजपा नेता ज्ञापन की कापी को कार्यालय की दीवार पर चस्पां कर लौट गये.

लाखेरी मे मंगलवार दोपहर मे फ्यूल सर चार्ज ओर बिजली कटौती के विरोध मे भाजपाई लाखेरी एसडीएम कार्यालय पहुंचे. जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा ओर लाखेरी मंडल अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा के नेतृत्व मे भाजपा कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यालय के सामने पहुंचे. नारेबाजी के बाद भाजपा नेताओ ने एसडीएम से कार्यालय के बाहर आकर ज्ञापन लेने की बात कही. एसडीएम ने कार्यालय के अंदर ही ज्ञापन देने की बात कही तो भाजपा के नेताओ को यह बात नागवार गुजरी. वे बाहर आकर ज्ञापन लेने की बात पर अड गये. भाजपा नेताओ ने कहा कि इससे पहले के अधिकारी बाहर आकर ज्ञापन लेते आए है. इसके बावजूद एसडीएम ने अंदर ही ज्ञापन देने की बात कही तो भाजपा कार्यकर्ता नाराज होकर कार्यालय के सामने बैठ गये ओर नारेबाजी करने लगे.

इसके चलते थोडी देर माहौल गर्म होने लगा तो लाखेरी एसएचओ महेश कुमार भी मौके पर पहुंच गये. नारेबाजी के बावजूद एसडीएम ज्ञापन लेने बाहर नही आए तो भाजपा नेताओ ने ज्ञापन को दीवार पर चस्पां कर दिया. भाजपा मंडल अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा का कहना था कि इससे पहले के सभी अधिकारी ज्ञापन लेने के लिए कार्यालय से बाहर आते रहे है. यह आपसी तालमेल की बात रहती है. ज्ञापन लेने नही आए तो हमने ज्ञापन को चस्पां कर दिया. इस दौरान ग्रामीण व शहरी कार्यकर्ता मौजुद रहे. उधर एसडीएम रामकुमार वर्मा का कहना है कि ज्ञापन लेने मे कोई विवाद नही है. सभी लोगो से कार्यालय के अंदर ही ज्ञापन लिए जाते है ओर समस्याएं सुनी जाती है. भाजपा नेताओ से भी यही बात कही थी. इस पर वे नारेबाजी करने लगे.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news